हरियाणा की छोरी को दिल दे बैठे लालू के बेटे तेजस्वी यादव, जानें कौन हैं दुल्हन

584
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। लंबे अंतराल के बाद लालू प्रसाद यादव के परिवार में फिर से शहनाई (Tejashwi Yadav Engagement) बजने वाली है। दरअसल बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव जिंदगी की नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की शादी पक्की हो गई है और वे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

सूत्रों के मुताबिक बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की सगाई (Tejashwi Yadav Engagement) कल गुरुवार को दिल्ली में होने वाली है। सूत्रों ने आगे बताया कि इस पारिवारिक कार्यक्रम का आयोजन दिल्ली में किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक तेजस्वी यादव की सगाई (Tejashwi Yadav Engagement) में पिता लालू प्रसाद यादव, मां राबड़ी देवी, मीसा भारती समेत उनके परिवार के सभी सदस्य शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें 👉  बिना एनओसी के बने बोरिंगों पर आयुक्त न‌े दिए कार्यवाही के निर्देश
पिछले साल से लगाए जा रहे थे कयास

तेजस्वी यादव की शादी को लेकर पिछले साल से ही कयास लग रहे थे। कई मौके पर तो पत्रकारों को उन्होंने अपनी शादी को लेकर दिलचस्प जवाब भी दिया है। हलांकि कई बार उन्होंने कहा था कि 2020 के चुनाव के बाद और पिता को जमानत मिलने के बाद ही शादी करेंगे। गौरतलब है कि तेजप्रताप यादव की शादी के लंबे अंतराल के बाद अब लालू परिवार में फिर से रौनक दिखेगी।

दुल्हन का नाम गुप्त रखा गया है

विश्वस्त सूत्रों ने बताया है कि ये खबर पक्की है कि अब उनकी शादी तय हो गई है और दिल्ली में सगाई (Tejashwi Yadav Engagement) होने वाली है। हालांकि अभी तक तेजस्वी की होने वाली दुल्हनिया का नाम सामने नहीं आया है। हालांकि कयास लगाया जा रहा है कि मूल रूप से लड़की का परिवार हरियाणा और दिल्ली का रहने वाला है और लड़की-लड़का यानी तेजस्वी और उनकी होने वाली दुल्हन दोनों काफी दिनों से एक-दूसरे को जानते पहचानते हैं। दरअसल तेजस्वी यादव से पहले भी लालू प्रसाद यादव अपनी एक बेटी की शादी हरियाणा में कर चुके हैं, ऐसे में यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि हरियाणा में होने वाली इस दूसरे रिश्तेदारी के भी डोर कहीं ना कहीं लालू प्रसाद के समधियाना से जुड़े हुए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  वनाग्नि की रोकथाम को अधिकारी रहें सजग, सूचना पर हो त्वरित कार्रवाईः आयुक्त

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  धूूं-धूं कर जला होटल- चपेट में आने से चार लोगों की हुई मौत

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।