यहां इस हाल में बरामद हुआ महिला का शव, इलाके में फैली सनसनी

47
खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। शहर में एक सनसनीखेज घटना प्रकाश में आई है। किराए के मकान में रह रही महिला का खून से लथपथ शव बरामद हुआ है। इससे सनसनी फैली हुई है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मूलरूप से रूद्रपुर की रहने वाली महिला आस्था उर्फ अफसाना रामपुर रोड स्थित नीलांचल कालोनी फेस 5 शिवा कालोनी में गंगाराम मौर्य के मकान में पिछले तीन महीने से किराए पर रह रही थी। महिला का पति महीने में एक दो बार ही यहां पर आता था। बुधवार को महिला का शव संदिग्ध हालत में कमरे में पाया गया। मकान स्वामी ने मामले की सूचना टीपी नगर चौकी को दी। सूचना मिलने के बाद टीपी नगर चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई।

यह भी पढ़ें 👉  केंद्रीय पर्यटन राज्यमंत्री ने किया जंगलों का दौरा, कहा- आग पर 36 घंटे में पाया काबू

वही कोतवाल उमेश मलिक भी मौके पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि अफसाना का पति 8 अप्रैल को उसका पति रात में नशे में चूर होकर आया और उसी रात 4 बजे दोनों बच्चियों को लेकर चला गया था। आस्था उर्फ अफसाना भी दो दिन तक कमरे से बाहर नहीं निकली। तब मकान मालिक मौर्य ने आस्था को फोन किया तो उसका फोन बंद आ रहा था जब वह  बुधवार को आस्था से मिलने उसके कमरे की ओर गया तो  कमरे में दुर्गंध आ रही थी

यह भी पढ़ें 👉  डेंगू और चिकनगुनिया की रोकथाम को एडवायजरी, स्वास्थ्य महकमा अलर्ट

।  मकान मालिक ने दो मंजिले में जाकर देखा तो अफसाना खून से लथपथ पड़ी हुई थी। सूचना पर टीपीनगर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी। महिला के साथ रहने वाले व्यक्ति का नाम गौरव बताया जा हरा है जिसकी तलाश की जा रही है।