युवती ने भागकर की शादी, लौटी तो पिता ने बेटी का किया रेप, फिर कर दी हत्या

345
# inspector raped the teenager for 15 days
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के भोपाल में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। यहां एक युवती ने भागकर शादी की तो नाराज पिता ने बेटे के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं पिता ने अपनी ही बेटी को अपनी हवस का शिकार (Father raped the daughter) भी बनाया। युवती के छह महीने के बच्चे की मौत पहले ही हो गई थी।

रातीबड़ पुलिस थाना क्षेत्र के कठौतिया के जंगल में रविवार को एक 25 वर्षीय युवती और 6 महीने की बच्चे की लाश मिली थी। इस मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। युवती बिलकिसगंज की रहने वाली है। उसने एक साल पहले समाज से बाहर प्रेम विवाह किया था। वह अपने पति के साथ रायपुर चली गई थी। कुछ समय पहले वह मध्यप्रदेश आई थी।

यह भी पढ़ें 👉  किशोर को गोली मारने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, इस वजह से की गई थी वारदात

दीपावली के दिन वह रातीबड़ में अपनी बड़ी बहन के घर पर थी। वहां उसके बेटे की मौत हो गई। दीपावली के अगले दिन पिता अपने बेटे के साथ युवती और उसके बच्चे को लेकर जंगल ले गया। ताकि मृत बच्चे को दफनाया जा सके। वहां जाकर पिता ने पहले तो अपनी ही 25 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म (Father raped the daughter) किया। फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इस दौरान बेटे ने भी उसकी मदद की।

बाप-बेटा गिरफ्तार

पुलिस का कहना है कि आरोपी ने बेटे को सड़क पर खड़ा कर दिया था। बेटी और बच्चे के शव को लेकर जंगल के अंदर नाले के पास ले गया। वहां उसने गुस्से में बेटी से पूछा कि भागकर शादी क्यों की? तूने इसके लिए ही शादी की है तो चल मैं तुझे ये देता हूं। ऐसा कहकर उसने अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म (Father raped the daughter) किया और उसका गला दबाकर मार डाला। बाद में दोनों के शव नाले में फेंककर बेटे के साथ घर आ गया। रातीबड़ पुलिस ने बेटी से दुष्कर्म (Father raped the daughter) और हत्या मामले में बाप-बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  एसटीएफ और पुलिस को बड़ी सफलता- लाखों की चरस के साथ अन्तर्राष्ट्रीय ड्रग तस्कर गिरफ्तार

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  बिना एनओसी के बने बोरिंगों पर आयुक्त न‌े दिए कार्यवाही के निर्देश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।