दूल्हन लेने निकला दूल्हा बीच रास्ते ही हो गया अंडरग्राउंड, बाराती भी भागे, जानें क्या है मामला

341
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले से चौंकाने वाली खबर है। यहां शादी करने निकला एक दूल्हा रास्ते से ही अंडरग्राउंड (The groom went underground) हो गया और बारातियों को मौके से भागना पड़ा। दरअसल, बारात के साथ आए दूल्हे की गाड़ी से कुचलकर 4 वर्षीय बच्चे की कुचलकर मौत हो गई। इस घटना से अफरा-तफरी का माहौल बन गया। बारात में आए सभी लोग गांव से भागने लगे। वहीं, दूल्हे को भी खुद को बचाने के लिए भूमिगत होना पड़ गया। हादसे में बच्‍चे की मौत की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को संभाला।

यह भी पढ़ें 👉  विजिलेंस की कार्रवाई- विपणन अधिकारी को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

मामला रामपुर के स्वार क्षेत्र के रसूलपुर गांव का है। बुधवार को जालफ नगला गांव से एक बरात रसूलपुर गांव आई थी। घड़ी में दोपहर बाद लगभग 3:45 बजे थे। दूल्हे (The groom went underground)  की कार गांव में पहुंची। ग्रामीणों के अनुसार, गांव में तंग रास्ता होने के बावजूद कार चालक ने गाड़ी की गति तेज कर दी। इसी दौरान कार के सामने 4 साल का बच्चा हुसैन आ गया, जिसे दूल्हे की कार ने कुचल दिया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। बच्चे की मौत देखकर कार चालक गाड़ी छोड़कर मौके से भाग गया। दूल्हा भी गायब (The groom went underground) हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही बारात में आए लोग भी भाग गए।

यह भी पढ़ें 👉  शर्मनाक- यहां मुंह बोले मामा ने सात वर्षीय भांजी से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सूचना के बाद कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पंचनामा भरा। इसी बीच बच्चे के परिजनों और दूल्हा पक्ष के बीच कानूनी कार्रवाई न करने पर सहमति बन गई। इसकी जानकारी होने पर भूमिगत हुआ दूल्हा (The groom went underground)  भी सामने आ गया। तब तक दूल्हा गांव में किसी के घर में छुपा हुआ था। इसके बाद निकाह हुआ और दूल्‍हा अपनी दुल्हन को विदा कर अपने घर रवाना हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  नशे की लत ने बनाया चोर- एसटीएच के डॉक्टरों का उड़ाया था कीमती माल, गिरफ्तार

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।