निर्दयी मां ने 1 दिन के नवजात को जिंदा दफनाया, ऊपर रख दिए पत्थर और कांटे

180
# drug addicted mother tried to kill daughter
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। जाको राखे साइंया मार सके न कोय…वाली कहावत फिर सच साबित हुई है। जब एक निर्दयी मां ने अपनी करतूत (newborn baby buried alive) से ममता और इंसानियत का शर्मसार कर दिया। मामला मध्य प्रदेश के शिवपुरी का है। यहां एक मां ने जन्म के कुछ ही घंटों बाद नवजात शिशु को जमीन में जिंदा गाड़कर मरने के लिए छोड़ दिया। पर नवजात की किस्मत अच्छी थी, जो गड्ढा ज्यादा गहरा नहीं था। उसका रुदन एक किसान ने सुन लिया और नवजात (newborn baby buried alive) को बचा लिया।

मामला शिवपुरी जिले की पोहरी तहसील के सरजापुर गांव का है। किसी ने एक दिन के नवजात शिशु को खेत की मेढ़ के पास गड्ढे में जिंदा ही दफना दिया (newborn baby buried alive) और उस पर पत्थर रख दिए। झाड़ियों से भी ढंक दिया, ताकि कोई उस तक पहुंच न सके। गड्ढा ज्यादा गहरा नहीं था। जब नवजात ने रोना शुरू किया तो खेत में मवेशी चरा रहे एक किसान ने सुन लिया।

यह भी पढ़ें 👉  खेत में पानी छोड़ने को लेकर मारपीट, युवक की गोली मारकर हत्या

जब किसान ने झाड़ियां और पत्थर हटाया तो वहां जमीन में नवजात को गड़ा देखकर वह भी कुछ पल के लिए स्तब्ध रह गया। नवजात जिंदा था, इसलिए किसान ने तुरंत डायल-100 पर कॉल कर नवजात के मिलने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नवजात को अस्पताल पहुंचाया। नवजात (newborn baby buried alive)  के सिर, घुटने व पंजे पर जख्म होने से उसे जिला अस्पताल के एसएनसीयू में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  एसटीएफ और पुलिस को बड़ी सफलता- लाखों की चरस के साथ अन्तर्राष्ट्रीय ड्रग तस्कर गिरफ्तार

पुलिस नवजात (newborn baby buried alive) के साथ ऐसा करने वालों को तलाश रही है। बच्चे का वजन 2.155 किलो है। डॉक्टर उसकी देखभाल कर रहे हैं। जिस खेत में वह मिला है, वह जंगल से सटा इलाका है। गड्ढा गहरा नहीं होने से बच्चे की सांस चलती रही और वह जिंदा बच गया।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  किशोर को गोली मारने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, इस वजह से की गई थी वारदात

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।