अस्पताल की बेड पर पड़ी थी महिला, आंख की पलक खा गया चूहा, महिला बहाती रही आंसू

1025
#mouse ate the blink of an eye
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। राजस्थान के कोटा जिले में एमबीएस अस्पताल में प्रशासनिक लापरवाही सामने आई है। अस्पताल में पैरालिसिस स्ट्रोक का इलाज करा रही एक महिला की आंख की पलक को ही चूहा खा गया (mouse ate the blink of an eye)। पलक कुतरने के बाद चूहे ने आंख को भी नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। लकवाग्रस्त महिला हिल भी नहीं सकी और सिर्फ आंसू बहाती रही।

घटना सोमवार देर रात की बताई जा रही है। महिला का रूपवती भाटी है और वह रेलवे कॉलोनी की रहने वाली है। रूपवती को 45 दिन पहले स्ट्रोक यूनिट में भर्ती कराया गया था। पैरालिसिस का अटैक आने से शरीर का 90 प्रतिशत हिस्सा हिल-डुल नहीं रहा। इलाज चल रहा है। बीती रात आईसीयू में कोई नहीं था।

यह भी पढ़ें 👉  बिना एनओसी के बने बोरिंगों पर आयुक्त न‌े दिए कार्यवाही के निर्देश

सुबह जब पति और परिजन रूपवती को देखने पहुंचे तो पलकें (mouse ate the blink of an eye) लगभग दो हिस्सों में बंटी हुई थी। पलकों पर आंख के पास खून भी रिस रहा था। डॉक्टर ने बताया कि कोई चूहा खा गया होगा (mouse ate the blink of an eye) । इस घटना की जानकारी उच्च अधिकारियों को लगी तो हड़कम्प मच गया।

डिप्टी सुपरिटेंडेंट ने कहा कि हम मामले (mouse ate the blink of an eye) की जांच करेंगे। हम तो हर महीने पेस्टीसाइड का छिड़काव करवाते हैं। अगर ऐसा कुछ हुआ है तो उसमें स्टाफ की जिम्मेदारी है। उनका अटेंडेंट उनके साथ था।

यह भी पढ़ें 👉  वनाग्नि की रोकथाम को अधिकारी रहें सजग, सूचना पर हो त्वरित कार्रवाईः आयुक्त

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।