युवक का सोते वक्त मोबाइल उठा ले गया बंदर, खूब खींची सेल्फ़ी, देखिए वायरल फ़ोटो

325
खबर शेयर करें -

मलेशिया के एक छात्र का फोन खो गया था। जैसे ही उसे अपना खोया हुआ मोबाइल मिला तो वह उसमें बंदरों की बहुत सारी सेल्फी देखकर हैरान रह गया। सोते वक्त उसका फोन बंदर ले गया था। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
20 साल के जैक्रीड्ज रॉडजी ने बुधवार को कहा, जब मैं शनिवार की सुबह उठा तो मेरा फोन मेरे बेडरूम से गायब था। चोरी का कोई संकेत नहीं था। मेरे दिमाग में सिर्फ एक ही चीज चल रही थी, वो यह थी कि ये जादू कैसे हो सकता है।

मैंने अपने पूरे घर को छान मारा पर असफलता हाथ लगी। जब मेरे पिता ने अगले दिन एक बंदर को देखा तो मैंने अपने घर के पीछे जंगल में फोन की खोज शुरू की। मैं जंगल पहुंचकर अपने भाई के फोन से अपना नंबर मिलाता रहा। मुझे अपना फोन एक ताड़ के पेड़ के नीचे कीचड़ में ढका हुआ मिला लेकिन आश्चर्य तब हुआ, जब मैंने अपने फोन की जांच की और फोन में बंदर की सेल्फी और वीडियो दिखाई दिए।
मेरे चाचा ने मजाक में कहा कि उन्हें अपने फोन पर चोर की एक तस्वीर मिल सकती है तो मैंने गैलरी खोली, जिसमें मुझे बंदरों की सेल्फी और वीडियो की सीरीज मिली। दरअसल, बंदर मेरा फोन खाने की कोशिश कर रहा था। रोडजी ने अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को भी वो तस्वीरें दिखाईं, जिन्हें देख वो यकीन नहीं कर पा रहे थे। उन्होंने इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया, जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं।