लालकुआं के होटल में मृत मिली महिला का यह खुला राज, कमरे में मिला यह सबकुछ। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी कर रहे अब यह जांच

 

राजू अनेजा, लालकुआं

नगर के रेलवे स्टेशन चौराहे पर स्थित नगर के प्रतिष्ठित होटल में एक 40 वर्षीय महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गयी।सूचना के बाद मोके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने फॉरेंसिंग टीम के साथ जांच शुरू कर दी है तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रथम दृष्टया महिला का गला दबाकर हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है।

इस खबर का अपडेट :–Big breaking lalkuan : लालकुआं के नामी होटल में युवक संग ठहरी थी महिला, बेटर ने खोला दरवाजा तो देख रहा गया हैरान। पढ़िये सनसनीखेज मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार रेलवे स्टेशन चौराहे स्थित होटल नरूला में सुबह 7:40 बजे जब होटल कर्मचारी ने 108 न के कमरे का दरवाजा खोला तो कमरे में महिला की लाश देखकर पैरों तले जमीन खिसक गई नगर के प्रतिष्ठित होटल में महिला की लााश मिलने की खबर से पूरे क्षेत्र मेंं हड़कंप मच गया। इधर सूचना के बाद मौके पर पहुंचेेे पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रमोद शाह और कोतवाल संजय कुमार ने फॉरेंसिक टीम के साथ जांच शुरू कर दी है।वहीं होटल में लाश मिलने की सूचना पर एक बुजुर्ग महिला मौके पर पहुंची और उसने कहा कि मृतका उसकी बेटी बेटी है और वीआईपी गेट स्थित पर एक कालोनी में रहते हैं। उसने बताया कि वह आश्चर्य में है कि उसकी बेटी होटल में कैसे पहुंच गई । वहीं उक्त कालोनी निवासी व्यक्ति भी होटल पहुंचा और स्वयं को उसने महिला का पति बताया। मृतका के पति के अनुसार उसका विवाह तकरीबन 21 साल पहले हुआ था। उनके दो बच्चे हैं। 19 वर्षीय बेटी का विवाह उन्होंने बहराईच में किया है। उसके एक बच्चा भी है। उनका 17 वर्षीय एक बेटा भी है। उसने कहा कि 16 जुलाई की सुबह वह यह कहते हुए अपने मायके लालकुआं के घोड़ाखाल गई थी कि वह हरेला त्योहार मनाकर वापस लौट आएगी। लेकिन तब से वह वापस नहीं लौटी। फिलहाल पुलिस पुलिस बुजुर्ग महिला और उसके पति से पूछताछ में जुटी हुई है। पुलिस को मोके पर मृतका का मोबाइल तथा कई तरह के आपत्तिजनक सामान बरामद हुए हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने साक्ष्य जुटाकर जांच के लिए भेजा है। प्रथम दृष्टया मामला गला दबाकर हत्या प्रतीत हो रहा है। लेकिन पुलिस पूरे मामले में कुछ भी कहने से बच रही है। पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रमोद शाह का कहना है कि सीसीटीवी कैमरों की मदद से साक्ष्य जुटा कर पूरे मामले की जांच की जा रही है। इधर पुलिस ने पूरे मामले में होटल के कमरे में ठहरे द्वाराहाट निवासी एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।बताया जा रहा है कि उक्त कमरा इसी व्यक्ति के नाम से बुक किया गया था तथा महिला हरेला के मौके पर अपने मायके जाने की बात कह कर उक्त व्यक्ति के साथ 2 दिनों से होटल में ठहरी हुई थी ओर महिला की मौत की सूचना भी होटल कर्मचारियों को सबसे पहले इसी व्यक्ति ने दी थी कुल मिलाकर चर्चाओं का बाजार गरम है तथा पुलिस के खुलासे के बाद ही कुछ साफ साफ पता चल पाएगा।

मौके पर पहुंची एसएसपी प्रीति प्रियदर्शनी

लालकुआं : लालकुआं के प्रतिष्ठित होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत की खबर पर मौके पर पहुंची एसएसपी प्रीति प्रियदर्शनी ने पूरे मामले की हर एंगल से जांच शुरू कर दी है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*