spot_img

Girlfriend से मिलने के लिए इलेक्ट्रीशियन काट देता था पूरे इलाके की बिजली, पोल खुली तो गांव वालों ने की ऐसी दुर्गति

नई दिल्ली। प्रेमिका से मिलने के लिए लोग क्या नहीं करते। हर वक्त कोई न कोई तरकीबें निकालते रहते हैं, मगर इनकी ये तकरीबें कई बार लोगों के लिए मुसीबत खड़ी कर देती है। बिहार के पूर्णिया जिले में ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए पूरे इलाके की बिजली काट देता था।

पूर्णिया जिले में कृत्यानंद नगर थाने के एक गांव में तैनात इलेक्ट्रिशियन का वहीं की एक आदिवासी लड़की से अफेयर था। जब भी इलेक्ट्रीशियन उससे मिलने जाता तो वह पूरे इलाके की बिजली काट देता, ताकि उनके बारे में किसी को पता नहीं चले। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक, इलेक्ट्रीशियन का पांच सालों से उस आदिवासी लड़की से अवैध संबंध थे और उससे मिलने के लिए वह तीन घंटे के लिए पूरे इलाके की बिजली काट देता था। इस दौरान दोनों आपस में मिलते, उसके बाद अपने रास्ते हो लेते। बार-बार इस तरह से बिजली कटने से ग्रामीण काफी परेशान थे। उन लोगों ने इस का हल निकालने की सोची।

अगली बार जब फिर बिजली गई तो गांव वालों ने इलेक्ट्रीशियन की तलाश शुरू कर दी। थोड़ी देर की तलाश के बाद गांव के बाहर ग्रामीणों ने इलेक्ट्रीशियन को लड़की के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया। इससे नाराज लोगों ने दोनों की खूब पिटाई कर दी। फिर दोनों के बाल मुड़वा दिए और जूता-चप्पल की माला पहनाकर गांव में घुमाया। गांव वालों ने दोनों की शादी भी करा दी।

ऐसे ही लेटेस्ट और रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles