बारिश न होने से परेशान युवक ने इंद्रदेव के खिलाफ कर दी शिकायत, तहसीलदार ने दिए कार्रवाई के निर्देश

697
# the young man complained against Indradev
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां बारिश नहीं होने परेशान एक शख्स ने इंद्र देवता के खिलाफ शिकायत की है (the young man complained against Indradev)। शिकायत मिलने के बाद तहसीलदार ने इसे कार्रवाई के लिए अग्रसारित कर दिया है।

गोंडा जिले के कर्नलगंज कटरा बाजार के रहने वाले सुमित कुमार यादव ने वकील के माध्यम से संपूर्ण समाधान दिवस पर बारिश न होने की वजह से इंद्र देव के खिलाफ यह शिकायत दी है। शिकायतकर्ता सुमित यादव ने इस प्रार्थना पत्र की सब्जेक्ट लाइन में पानी न बरसने और सूखा पड़ने की बात लिखी है। शिकायत मिलने के बाद कर्नलगंज के तहसीलदार ने अग्रसारित कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। यह पत्र अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  वनों की आग बुझाने के लिए रिस्पॉन्स टाइम हो कम से कमः सीएम

विकास खंड कटरा बाजार के कौड़िया थाना क्षेत्र के झाला निवासी सुमित कुमार यादव ने एसडीएम हीरालाल को दिए गए शिकायती पत्र में लिखा है (the young man complained against Indradev)।, ‘विगत कई माह से पानी नहीं गिर रहा है, जिससे जनमानस बहुत ही परेशान है। जीव-जंतुओं और खेती पर भारी प्रभाव पड़ रहा है, जिससे घर में रह रही औरतें और छोटे बच्चे काफी ज्यादा परेशान हैं। अतः निवेदन है कि आवश्यक कार्रवाई करने की कृपा करें।’ बताया जा रहा है कि सुमित कुमार के इस शिकायती पत्र को तहसीलदार करनैलगंज ने कार्रवाई के लिए अग्रसारित कर आगे बढ़ा दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  वनों की आग बुझाने के लिए रिस्पॉन्स टाइम हो कम से कमः सीएम
तहसीलदार ने बताया फर्जी

शिकायत पत्र सोशल मीडिया पर छा गया और लोग मजे लेने लगे। हालांकि, जब पूरी घटना सामने आई तो तहसीलदार नरसिंह नारायण वर्मा ने कहा, ‘सोशल मीडिया पर भगवान इंद्र देवता के खिलाफ वायरल हो रहा प्रार्थना पत्र फर्जी है। प्रार्थना पत्र पर उनके हस्ताक्षर और आदेश भी पूरी तरह फर्जी हैं। इसको लेकर शिकायत करने वाले व्यक्ति के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया गया है।’

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।