ट्रक में सवारी बनकर बैठे दो बदमाश और लूट लिए 7 करोड़ से ज्यादा का सामान, चालक का कर दिया यह हाल

208
खबर शेयर करें -

लखनऊ। मथुरा के फरह क्षेत्र से एक ट्रक में सवारी बनकर बैठे दो बदमाशों ने उसी ट्रक में लेकर जा रहे 7 करोड़ से ज्यादा के मोबाइल फोन लूट लिए और ट्रक चालक को भी घायल कर दिया। मथुरा के थाना फरह पर मोबाइल कंपनी के अधिकारियों ने 7 करोड़ से ज्यादा की मोबाइल लूट के मामले में तहरीर देकर शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

ट्रक चालक मुनीष यादव 5 अक्टूबर की सुबह ग्रेटर नोएडा से मोबाइल फोन की खेप लेकर ट्रक से बेंगलुरु जा रहा था। इस दौरान जैसे ही वह जनपद मथुरा के फरह क्षेत्र के रैपुराजाट पहुंचा तो ग्वालियर बाइपास पर 2 लोग सवारी बनकर ट्रक में बैठ गए। जैसे ही ट्रक मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में पहुंचा तो दाेनों युवकों ने ट्रक चालक के साथ जमकर मारपीट की और मोबाइल फोन लूट लिए।

यह भी पढ़ें 👉  ......तो नौकर ने इस बात से नाराज होकर रेता था मासूम का गला, पुलिस ने दबोचा

ट्रक में जीपीएस लगा हुआ था। जब काफी देर तक वाहन चालक से बात नहीं हो पाई और ट्रक की लोकेशन नहीं मिल पाई तो ट्रांसपोर्ट कंपनी मालिक के हाथ-पैर फूल गए। आनन-फानन में ट्रक की आखिरी लोकेशन नागपुर में देखी गई, लेकिन ट्रक और ट्रक चालक का कोई पता नहीं चल सका, जिसके बाद 8 अक्टूबर की सुबह ट्रांसपोर्ट कंपनी मालिक के पास एक ढाबा संचालक का फोन आया और उसने ट्रक चालक के साथ हुई घटना की जानकारी ट्रांसपोर्ट कंपनी मालिक को दी, जिसके बाद सारी घटना का खुलासा हो पाया।

यह भी पढ़ें 👉  बच्ची को उठाकर जंगल में ले गए युवक, एक ने किया दुष्कर्म, दूसरा करता रहा निगरानी

ऐसे ही लेटेस्ट और रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।