spot_img

UP : इस गांव में बीजेपी को छोड़कर अन्य दलों के प्रत्याशियों की एंट्री पर बैन, जानें क्यों

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश का विधानसभा चुनाव बेहद रोचक हो चला है। यहां आए दिन जहां नेताओं का दल बदल चल रहा है, वहीं, मतदाता भी खुलकर अब सामने आने लगे हैं। ताजा मामला प्रदेश के हापुड़ जिले के लाखन गांव (Lakhan Village) का है, जो इन दिनों यहां के मतदाताओं के कारण चर्चा बटोर रहा है।

दरअसल, हापुड़ जनपद का लाखन गांव (Lakhan Village) में कई पोस्टर- बैनर लगे हुए हैं। धौलाना विधानसभा के अंतर्गत आने वाले इस गांव के सभी लोगों ने सीएम योगी आदित्यनाथ के समर्थन में गांव के सभी रास्तों पर पोस्टर-बैनर लगा दिए हैं और उन पर लिख दिया है कि ‘हमारा गांव लाखन योगी आदित्यनाथ जी के साथ है यहां किसी और पार्टी के उम्मीदवार आकर अपना समय बर्बाद ना करें।’ इस तरह के पोस्टर गांव के सभी रास्तों पर लगा दिए गए हैं, जिसके चलते यह गांव सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। आस-पास के गांव में भी इस गांव की चर्चाएं की जा रही है।

ग्रामीणों (Lakhan Village) का कहना है कि योगी सरकार ने अपने 5 साल के कार्यकाल में बेहतर विकास कार्य, स्वास्थ्य सुविधाएं और गरीबों को राशन देने का काम किया है। इसलिए वो फिर से प्रदेश में योगी सरकार और धौलाना विधानसभा में बीजेपी के विधायक का समर्थन करते हैं। ग्राम प्रधान के साथ सभी लोगों ने मिलकर अपनी सहमति से यह पोस्टर लगाए हैं। ग्राम प्रधान नितेन्द्र तोमर का कहना है कि प्रदेश में योगी सरकार होने के बावजूद धौलाना विधानसभा में बीजेपी का विधायक नहीं था। इसके चलते क्षेत्र में विकास कार्य नहीं हो सका। 5 साल तक बसपा से विधायक रहे असलम चौधरी यहां कभी दिखाई नहीं दिए। अब यहां की जनता बीजेपी के विधायक को चुनेगी जिससे विकास कार्य तेजी से होंगे।

गांव में 2600 मतदाता

लाखन गांव (Lakhan Village) की आबादी करीब 3000 के आसपास है, लेकिन यहां 2600 मतदाता हैं। ग्रामीणों का कहना है कि जब से उन्होंने यह पोस्टर और बैनर लगाए हैं, तब से अन्य किसी पार्टी का कोई भी प्रत्याशी उनके गांव में नहीं आया है। गांव निवासी भूरे का कहना है कि धौलाना विधानसभा से बसपा के विधायक रहे असलम चौधरी आज तक गांव में नहीं आए हैं, जिसके चलते विकास कार्य नहीं हुए। इसलिए उन्होंने प्रदेश की योगी सरकार के समर्थन में यह पोस्टर लगाए हैं।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!