UP: भाजपा जीती तो युवक ने जला दिए अपने शैक्षणिक प्रमाण पत्र, बोला- योगी सरकार में नहीं नौकरी की उम्मीद

499
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश में भाजपा की जीत के बाद मैनपुरी के करहल में एक युवक ने अपने हाईस्कूल और इंटरमीडिएट के शैक्षिक प्रमाणपत्रों को जला दिया (man burnt educational certificates) है। अपने शैक्षिक प्रमाणपत्राें को जलाते हुए युवक का वीडियो भी सामने आया है, जो वायरल हो रहा है। इसमें वह कह रहा है कि योगी बाबा की सरकार में रोजगार की उम्मीद नहीं है, इसलिए उसने अपने प्रमाणपत्र जला (man burnt educational certificates) दिए हैं।

करहल निवासी शीलरतन का कस्बे में ही ब्लॉक के सामने कंप्यूटर सेंटर की दुकान है। स्टेशन स्टेशनरी के साथ ही वह यहां जॉबवर्क का काम करता है। साथ ही कंप्यूटर से जुड़े काम करता है। उसने शनिवार को अपने हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की मार्कशीट और प्रमाणपत्र जला दिए (man burnt educational certificates) और इसका वीडियाे भी बनाया। शीलरतन वीडियो में कह रहा है कि योगी सरकार में नौकरियां नहीं निकली थीं। उसे उम्मीद थी कि 2022 में सपा की सरकार बनेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार है। ऐसे में अब नौकरी की उम्मीद डूब चुकी है। वीडियो में शीलरतन कह रहा है कि योगी बाबा की सरकार में पहले भी नौकरी नहीं निकली थीं। अब भी नहीं निकलेगी। तब तक वो उम्र का मानक पूरा कर जाएगा। इसलिए उसने अपने अंकपत्र जला (man burnt educational certificates) दिए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  आतंक से मिली निजात- किसान को मौत घाट उतारने वाली बाघिन पकड़ी
अखिलेश यादव ने करहल में दर्ज की है जीत

जिस इलाके की यह घटना है, वहां से सपा प्रमुख अखिलेश यादव विधायक बने हैं। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी एवं केंद्रीय मेंत्री एसपी सिंह बघेल को शिकस्त दी थी। सपा का गढ़ कह जाने वाले मैनपुरी जिले में सपा के खाते में सिर्फ दो सीटें आई हैं। इसमें एक करहल विधानसभा सीट भी है।

यह भी पढ़ें 👉  धधकते जंगलों पर काबू पाने के लिए जुटे हेलीकॉप्टर, पहुंच चुकी भारी क्षति

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।