spot_img

अखिलेश यादव को विष्णु अवतार बता शुरू की पूजा, सरकार बनाने को अन्न भी त्यागा

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेंकर सियासी दल जहां मोर्चाबंदी में लगे है, वहीं, इन दलों के समर्थकों के अजब-गजब किस्से भी सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला बाराबंकी जिले से सामने आया है, जहां पर समाजवादी पार्टी के समर्थकों ने अपने घर पर सपा मुखिया अखिलेश यादव और मुलायम सिंह की फोटो भगवान के बराबर रखकर उसकी पूजा-पाठ (Akhilesh incarnation of Vishnu) शुरू कर दी है और यह ठानी भी है कि यह पूजा विधानसभा चुनाव के नतीजे आने तक जारी रहेगी।

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जनपद के कुर्सी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव काकरिया का है। जहां पर एक परिवार सपा मुखिया अखिलेश यादव को भगवान विष्णु का अवतार (Akhilesh incarnation of Vishnu) बता रहा है। इन लोगों ने भगवान विष्णु के बराबर तुलना करते हुए अखिलेश यादव की फोटो की पूजा पाठ अपने घर में की शुरू कर दी है। महिलाएं भी इस पूजा पाठ में शामिल हैं।

अखिलेश को बताया भगवान विष्णु का अवतार

इन लोगों का मानना है कि भगवान विष्णु अखिलेश यादव के रूप में कलियुग में आए हैं और इनकी सरकार बनना इस बार चुनाव में तय है। जब तक इनकी सरकार नहीं बनेगी, तब तक इस घर में अखिलेश यादव और मुलायम सिंह की पूजा होती रहेगी। कहा कि उन्हें विश्वास है कि इस बार उत्तर प्रदेश में भगवान विष्णु के अवतार अखिलेश यादव (Akhilesh incarnation of Vishnu) की सरकार बनेगी, तभी प्रदेश का कल्याण होगा। इस परिवार के लोगों का मानना है कि कलियुग में अखिलेश भगवान विष्णु का दूसरा रूप हैं। अखिलेश यादव ने लोगों का उद्धार करने के लिए पृथ्वी पर जन्म लिया है। इसीलिए इस परिवार ने अखिलेश यादव को भगवान (Akhilesh incarnation of Vishnu) मान लिया है और भगवान के बराबर उनकी फोटो रखकर बकायदा पूरे विधि-विधान से धूप अगरबत्ती के साथ में उनकी पूजा पाठ शुरू कर दी है और आरती करने का दौर जारी है।

अनाज का एक दाना मुंह में नहीं रखेंगे

सिर्फ पूजा-पाठ ही नहीं, घर की महिलाओं ने समाजवादी पार्टी की सरकार बनने तक अनाज तक त्याग दिया है। उनका कहना है कि जब तक उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव की सरकार नहीं बन जाती, तब तक वह अनाज का एक दाना मुंह में नहीं रखेंगे। केवल फलाें का आहार कर काम चलाएंगे और समाजवादी पार्टी की सरकार बनने के बाद अनाज खाएंगे, लेकिन अखिलेश यादव और मुलायम सिंह की पूजा-पाठ आगे भी निरंतर इसी तरह से जारी रहेगी।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!