डी फार्मा की छात्रा को बीच बाजार गोली से उड़ाया, यह है मामला…

491
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। प्रदेश की राजधानी में गुरुवार को सनसनीखेज वारदात ने सभी को हिला दिया। यहां के एक छात्रा को उस वक्त गोली से उड़ा दिया गया, जब वह बाजार आई हुई थी। हत्यारे ने पहले तो उसे जबर्दस्ती बाइक पर बैठाने की कोशिश की, विरोध करने पर उसे मौके पर ही गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

यही नहीं तमंचा और बाइक दोनों छोड़कर फरार हो गया। बीच बाजार इस तरह की घटना ने दहशत फैला दी है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

यह भी पढ़ें 👉  सड़क से उतर कर पुलिस चौकी में घुस गई बस, सिपाही मलवे में दबा, हादसा टला

छात्रा देहरादून के सहस्त्रधारा रोड स्थित सिद्धार्थ कालेज में डी-फार्मा प्रथम वर्ष की छात्रा थी। छात्रा वंशिका बंसल पुत्री अशोक बंसल निवासी कृष्णाननगर ज्वालापुर हरिद्वार यहां दून में कॉलेज हॉस्टल में रहती थी। गुरुवार शाम अपनी सहेली ममता के साथ कालेज हॉस्टल के बाहर एक दुकान में समान खरीद रही थी। तभी सहपाठी आदित्य तोमर निवासी सुन्दरवाला रायपुर देहरादून अपनी बाइक पर वहां पहुंचा और छात्रा वंशिका को जबरन खींचकर बाइक पर बैठाने लगा।

यह भी पढ़ें 👉  दिल्ली के बाद अहमदाबाद के स्कूलों को मिली बम की धमकी, ईमेल से भेजी गई चिट्ठी

वंशिका ने विरोध किया तो आदित्य ने तमंचे से उसके सीने में गोली मार दी और बाइक व तमंचा छोड़कर फरार हो गया। वंशिका की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस मामला प्रेम-प्रसंग से जोड़कर देख रही है। फिलहाल पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीमें लगा दी हैं।