शादी के लिए कम नहीं हुआ हौसला, स्ट्रेचर पर बारात लेकर पहुंचा दूल्हा

309
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। राजस्थान के उदयपुर में एक शादी समारोह में अनूठा वाकिया सामने आया है। दूल्हा एम्बुलेंस में सवार होकर (groom on a stretcher) विवाह स्थल पहुंचा और फिर उसे स्ट्रेचर पर बैठाकर मंच तक लाया गया।

दरअसल, उदयपुर में शिवरात्रि पर सिंधी समाज ने सामूहिक विवाह का आयोजन किया था। इस आयोजन में शादी करने वाला दूल्हा रवि कटारिया 7 दिन पहले हादसे में घायल हो गया था। समाज ने एंबुलेंस की व्यवस्था कर उसे विवाह स्थल तक पहुंचाया और स्ट्रेचर (groom on a stretcher) से मंच पर लाया गया। परिवार के साथ दुल्हन रितिका ने भी उसका हौसला बढ़ाया और दोनों एक दूसरे के हो गए। एक्सीडेंट में घायल होने के बाद राहुल के पैर में रॉड डाली गई थी, जिससे चलना मुश्किल हो रहा था। इसे देखते हुए पहले उन्होंने शादी को टालने पर विचार किया, लेकिन बाद में परिवार की ओर से हौसला मिलने के बाद दूल्हे रवि कटारिया (groom on a stretcher) ने भी तय समय पर ही विवाह करने का फैसला किया।

यह भी पढ़ें 👉  बिना एनओसी के बने बोरिंगों पर आयुक्त न‌े दिए कार्यवाही के निर्देश
​अहमदाबाद से उदयपुर लौटते समय हुआ था हादसा

राहुल कटारिया पारिवारिक काम से अहमदाबाद गए थे। इस दौरान रास्ते में लौटते वक्त उनका एक्सीडेंट हो गया था। परिजनों को सूचना मिलने के बाद परिजन उन्हें एक बार उदयपुर ले आए, लेकिन बाद में फिर से अहमदाबाद ले जाकर राहुल का ऑपरेशन करवाया और पैर में रॉड डलवाई गई। इसके बाद पूरे पैर पर डॉक्टर ने प्लास्टर बांध दिया। इसके बाद राहुल को बिस्तर पर रहने की सलाह दी गई, लेकिन तय समय पर विवाह करने के फैसले के बाद राहुल कटारिया एम्बुलेंस (groom on a stretcher) से विवाह स्थल पर पहुंचे। साथ ही रितिका के साथ 7 फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध गए।

यह भी पढ़ें 👉  वनाग्नि की रोकथाम को अधिकारी रहें सजग, सूचना पर हो त्वरित कार्रवाईः आयुक्त

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।