शहीद चंद्रशेखर के दर्शन में मौसम ने डाला अड़ंगा, अब आज नहीं आएगा पार्थिव शरीर, इंतजार बढ़ा

192
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। 38 साल पहले सियाचिन में शहीद हुए उत्तराखंड निवासी लांसनायक चन्द्रशेखर हर्बोला का पार्थिव शरीर आज हल्द्वानी पहुंचना था। लेकिन अब शहीद का पार्थिव शरीर आज घर नहीं पहुंचेगा। शहीद के परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार, मौसम खराब होने की वजह से पार्थिव शरीर नहीं ला पा रहे हैं। संभावना है कि बुधवार को पार्थिव शरीर लाया जा सके। वहीं, सीएम धामी का भी अंतिम संस्कार में आने का कार्यक्रम रद हो गया है।

एसडीएम मनीष कुमार सिंह ने बताया कि प्रशासन सेना और उनके परिवार के लगातार संपर्क में है। बताया कि उनके परिवार के हल्द्वानी स्थित आवास में जाकर परिजनों से बात की गई है और ढांढस बंधाया गया। शहीद के परिजनों ने बताया कि पार्थिव शरीर को तिकोनिया स्थित आर्मी कैंट एरिया में लाया जाएगा। इसके बाद पार्थिव शरीर घर लाया जाएगा। फिर सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  गंगा में नहाने के दौरान युवक-युवती बहे, यहां के ग्रुप में थे शामिल
सीएम काे भी आना था

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी आज सियाचिन के हीरो के अंतिम संस्कार में आने का कार्यक्रम तय हुआ था। इसके लिए उन्हें आज दोपहर बाद 1:30 बजे शहीद के अवास धान मिल डहरिया जाना था और लांसनायक चंद्रशेखर हर्बोला के पार्थिव शरीर पर पुष्पांजलि अर्पित करना था। मगर अब पार्थिव शरीर के न आने से सीएम का अाना भी रद हो गया है।

यह भी पढ़ें 👉  चोरी के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने तमंचे के बट से बोला था हमला, दो गिरफ्तार