बुढ़ापे में हुआ इश्क तो 84 साल की प्रेमिका को भगा ले गया 80 साल का प्रेमी, पुलिस ने पकड़ा तो दिया प्यार भरा जवाब

454
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। इस दुनिया में आया हर इंसान प्रेम करता है। मगर कुछ प्रेम कहानियां ऐसी होती है कि लोग उन्हें बड़े चाव से सुनते हैं। कुछ कहानियां अपने मुकाम तक पहुंच जाती हैं तो कुछ की अधूरी रह जाती हैं। ऐसी कई प्रेम कहानियां आपने सुनी और देखी भी होगी। कहते हैं किशोरावस्था में पहला- पहला प्यार होता है, जिसे इंसान पूरी जिंदगी याद रखता है, मगर यहां अापको किशोरोवस्था की नहीं, बल्कि एक ऐसे प्रेमी जोड़े के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने अपने जीवन के अंतिम समय में प्यार (old age love) किया और यह साबित कर दिया कि प्यार किसी उम्र का मोहताज़ नहीं होता।

यह प्रेम कहानी (old age love) है ऑस्ट्रेलिया के रहने वाले 80 साल के राल्फ गिब्स और उनकी 84 साल की प्रेमिका कैरोल लिस्ले की। कैरोल हमेशा बीमार रहती हैं। वह डिमेंशिया और पार्किंसन्स बीमारी से जूझ रही हैं। खुद से चलने-फिरने लायक भी नहीं बची थीं। उनकी याददाश्त कमज़ोर हो चुकी थी और हर वक्त उन्हें किसी न किसी की ज़रूरत होती थी। कैरोल का इलाज पर्थ शहर के पास ही एक नर्सिंग होम में चल रहा था और उन्हें वहीं रखा गया था। राल्फ गिब्स 4 जनवरी 2022 को कैरोल से मिलने वहां पहुंचे और उन्हें अपने साथ लेकर निकल गए। कैरोल के साथ रहने की चाहत (old age love) में उन्होंने बूढ़ी गर्लफ्रेंड को ऑस्ट्रेलिया के अलग-अलग शहरों में घुमाया और क्वींसलैंड की तरफ जाने लगे। पर्थ से क्वींसलैंड की दूरी करीब 4800 किलोमीटर है।

मगर राल्फ और कैरोल को पुलिस ने घने रेगिस्तान में पकड़ लिया, जहां वे गाड़ी चलाते पाए गए, वहां तापमान 43 डिग्री सेल्सियस था और कैरोल काफी घबराई हुई थीं। उन्हें वहीं से एयरलिफ्ट करके वापस पर्थ भेज दिया गया और राल्फ गिब्स पर कैरोल की ज़िंदगी खतरे में डालने समेत कई चार्ज लगाए गए। कोर्ट में पेशी के दौरान गिब्स ने बताया कि उन्होंने जो कुछ किया, प्यार (old age love) में किया। वे 15 साल से अपनी पार्टनर रहीं कैरोल के साथ ज़िंदगी के आखिरी साल बिताना चाहते हैं। कोर्ट ने भी उनकी दलील मानते हुए उन्हें 7 महीने की जेल और 2 साल का रेस्ट्रेनिंग ऑर्डर दिया।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।