spot_img

कृषि कानूनों की वापसी अमरिंदर सिंह को करेगी मदद? BJP से गठबंधन का रास्ता साफ

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। कृषि कानून रद्द करने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एलान से पंजाब की सियासत में नई सुगबुगाहट शुरू हो गई है। पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) ने इस फैसले पर खुशी जताते ये साफ किया है कि वे भाजपा के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं। इस बयान के बाद ये साफ हो गया है कि पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 में भाजपा और कैप्टन (Captain Amarinder Singh) मिलकर लड़ेंगे। ऐसे में पंजाब विधानसभा चुनाव में नया गठबंधन बनने का मार्ग प्रशस्त हो गया है।

पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) ने प्रधानमंत्री के कृषि कानून वापस लेने के एलान के बाद ट्वीट किया कि केंद्र सरकार के इस फैसले से न केवल किसानों को बड़ी राहत मिली है, बल्कि पंजाब की प्रगति का मार्ग प्रशस्त हुआ है। मैं किसानों के विकास के लिए भाजपा के साथ मिलकर काम करने के लिए उत्सुक हूं। मैं पंजाब के लोगों से वादा करता हूं कि मैं तब तक चैन से नहीं बैठूंगा, जब तक मैं हर एक आंख से आंसू नहीं पोछूंगा।

कैप्टन (Captain Amarinder Singh) ने कहा कि आज पंजाब में हम सभी के लिए बहुत बड़ा दिन है। मैं पिछले एक साल से ज्यादा समय से केंद्र के सामने इस मामले को उठा रहा था और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से भी मिलकर अनुरोध किया कि वे हमारे अन्नदाता की आवाज पर ध्यान दें। मैं खुश हूं कि उन्होंने किसानों की बात सुनी और हमारी चिंताओं को समझा।

पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) ने ट्वीट किया कि गुरु नानक जयंती के पवित्र अवसर पर हर पंजाबी की मांगों को मानने और तीन कृषि कानूनों को निरस्त करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद। मुझे विश्वास है कि केंद्र सरकार किसानी के विकास के लिए मिलकर काम करती रहेगी। इस ट्वीट में अमरिंदर सिंह ने गृह मंत्री अमित शाह को भी टैग किया है।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles