ऊधमसिंह नगर में युवक की गोली मारकर हत्या, मां को इस हालत में मिला बेटा। पढ़िए…

500
खबर शेयर करें -

 

न्यूज जंक्शन 24, रुद्रपुर : बीती रात जिले के गदरपुर में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसका खुलासा तब हुआ जब मृतक की मां सुबह दुकान के बाहर झाड़ू लगाने गई हुई थी। दुकान में बेटे का खून से लतपथ शव देख मां की चीख ही निकल गईं। आवाज सुनकर एकत्र हुए आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके ओर पहुंची पुलिस को मृतक के पास से दो खाली खोखे भी बरामद हुए हैं।

गदरपुर क्षेत्र के ग्राम मसीत का रहने वाला 19 वर्षीय फरमान पुत्र स्व. जहूर अहमद के घर के पास से एनएच 74 गुजर रहा है। जहां पर चांद मुस्लिम नाम से होटल है। होटल के पास ही बाइक पंक्चर जोड़ने वाली दुकान भी है। फरमान चार भाइयों में तीसरे नम्बर का है। वह बाइक पंक्चर बनाता था, साथ मे ही छोटे भाई अकील को रखता था। यह दोनों दुकान के ही सो जाते थे। जबकि उसके दो बड़े भाई घर में परिवार के साथ सोते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड बोर्ड- हाईस्कूल में इस छात्रा ने रचा इतिहास, सीएम धामी ने दी बधाई

मंगलवार सूबह करीब चार बजे फरमान की मां रफीकन घर के बाहर झाड़ू लगाते हुए होटल पहुंची और दुकान में बेटे फरमान का खून से लतपथ शव पड़ा देखा तो उसकी चीख ही निकल गई। रफीकान के रोने की आवाज सुनकर स्वजन मौके पर पहुंचे तो पता चला कि फरमान की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। पास में कारतूस के दो खोखे बरामद हुए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में भूकंप के झटके- तैयारियां परखने के लिए हुआ मॉक ड्रिल, नाकामी उजागर

लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फरमान चार भाइयों में तीसरे नम्बर का था। गदरपुर थानाध्यक्ष का कहना है कि युबक को गोली क्यों मारी गई है, इसका पता लगाया जाएगा। पुलिस जांच में जुट गई है।