कुमाऊं में आ रही तहसीलदार और लेखपाल की भर्ती, अरसे से खाली पदों को भरने की हुई ये तैयारी

373
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। कुमाऊं में अरसे से खाली चल रहे तहसीलदार और लेखपाल के पद अब जल्द ही भरे जाएंगे। कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने इस बाबत राज्य सरकार को पत्र लिखा है।

कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने रुद्रपुर कलेक्ट्रेट पहुंचकर कई विभागों का निरीक्षण कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने इस बात की जानकारी दी। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को फरियादियों के साथ अच्छा व्यवहार करने और नियमानुसार पारदर्शिता के साथ कार्य करने के निर्देश दिएद्ध उन्होंने कहा कि जनपद में तहसीलदार और लेखपाल के पद रिक्त हैं। इसके लिए शासन को पत्र लिखा गया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी से वापस लौट गई प्रर्वतन निदेशालय की टीम, आरोपी नरूला का भाई गिरफ्तार

कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने रुद्रपुर कलेक्ट्रेट में स्थित भूलेख, नजारत सहित विभिन्न कक्षों के साथ ही एआईजी दफ्तर का निरीक्षण भी किया। उन्होंने जमीनों की रजिस्ट्री के साथ ही राजस्व विभाग के अभिलेखों और डिस्ट्रिक डिजास्टर प्लान को देखा। दीपक रावत ने जमीन से संबंधित दस्तावेज अपडेट करने के निर्देश भी दिए हैं. उन्होंने कलक्ट्रेट में बने रिकॉर्ड रूम की व्यवस्थाओं को बेहतर बताया। साथ ही कहा कि जिले में तहसीलदार और लेखपालों के खाली पदों को भरने से लिये शासन को पत्र लिखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  यहां हुआ हादसा- कार अनियंत्रित होकर खड्ड में गिरी, बच्ची की मौत