spot_img

5 साल की बच्ची मांग रही थी आम, आपा खोए चाचा ने पहले सिर पर रॉड से किया वार, फिर काट डाला गला

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के शामली जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने अपनी 5 साल की भतीजी की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि बच्ची आरोपी से बार-बार आम मांग रही थी। इससे आपा खोए आरोपी ने पहले बच्ची के सिर पर रॉड से वार कर मौत के घाट उतार दिया। इतने में भी उसका मन नहीं भरा तो बच्ची का गला ही काट दिया (the uncle cut 5 year old girl throat) और शव को बोरे में भरकर उसे ठिकाने लगाने की सोचने लगा, मगर पुलिस ने उसे दबाेच लिया।

घटना शामली जिले के खेड़ा कुर्तान गांव की है। वहीं, मृतक नाबालिग पीड़िता की पहचान एक मजदूर की बेटी खैरू निशा के तौर पर हुई है, जो दोपहर से ही घर से लापता हो गई थी। कहीं पर न मिलने के चलते पुलिस को सूचना दी गई थी। इस मामले में पर थाना प्रभारी ने कहा कि आरोपी चाचा गांव वालों के साथ लड़की की तलाश में भी गया था, मगर, जैसे ही पुलिस को उस पर शक हुआ तो वहां से वो तत्काल फरार हो गया (the uncle cut 5 year old girl throat) ।

वहीं, मृतक पीड़िता के पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इस दौरान पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी उमर दीन के खिलाफ भारतीय दंड़ संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि जांच-पड़ताल के दौरान पुलिस को आरोपी के घर से मृतक लड़की का शव बरामद हुआ है, जिसकी पहचान पीड़िता के पिता ने मृतक निशा के तौर पर की है। इस दौरान आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!