500 रुपये के लिए पति-पत्नी की दंबगई, सिपाही से की मारपीट, वर्दी फाड़ी फिर मोबाइल भी तोड़ा

309
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। खाकी पर दबंगई हावी होती दिख रही है। शहर में हुई एक घटना यही बता रही है। यहां मारपीट की सूचना पर बागजाला गौलापार पहुंचे चीता पुलिस के सिपाही से पति-पत्नी ने हाथापायी (Couple assaulted the soldier) कर दी। यही नहीं, उनकी वर्दी भी फाड़ डाली। वह घटना का वीडियो बनाने लगे तो दंपती ने उनका मोबाइल फोन भी तोड़ डाला। बाद में किसी तरह पुलिस ने आरोपी दंपती को पकड़कर थाने ले गई और दोनों पर मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया।

काठगोदाम थाने में दी तहरीर में बागजाला गौलापार निवासी भावना ने बताया कि गुरुवार को उसके पति हरिशंकर और तीन बच्चे घर पर खाना खाने की तैयारी कर रहे थे। इसी बीच गांव में रहने वाला रमेश राम और उसकी पत्नी पुष्पा जबरन घर में घुस गए और हरिशंकर से गालीगलौज कर मारपीट करने लगे। भावना ने विरोध किया तो उससे भी अभद्रता करने लगे। इस पर उसने डायल 112 पर पुलिस से इसकी शिकायत की। इसके बाद चीता पुलिस के दो सिपाही विवाद सुलझाने मौके पर पहुंच गए।

यह भी पढ़ें 👉  धधक रहे जंगल- आग की चपेट में आए स्कूल के तीन कमरे, फर्नीचर भी जला

एसओ प्रमोद पाठक के अनुसार, दाे पक्षों में 500 रुपये को लेकर विवाद चल रहा है। शुक्रवार को यही विवाद बड़ा हो गया। सूचना पर चीता पुलिस के सिपाही मौके पर पहुंचे तो आरोपित रमेश राम व उसकी पत्नी पुष्पा ने सिपाही सुरेंद्र से हाथापायी (Couple assaulted the soldier) कर उसका हाथ मरोड़ दिया। साथ ही वर्दी भी फाड़ (Couple assaulted the soldier) दी। इस दौरान उसका बैच भी टूटकर घटनास्थल पर गिर गया। सिपाही सुरेंद्र ने वीडियो बनाने के लिए मोबाइल निकाला तो आरोपितों ने मोबाइल भी तोड़ दिया। शुक्रवार को दोनों पति-पत्नी को उनके घर से दबोच लिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड संस्कृत शिक्षा परिषद के परिणाम घोषित, ये छात्र रहे अव्वल

आरोपितों पर सरकारी कार्य में बाधा डालने, मारपीट व गालीगलौज करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। एसओ प्रमोद पाठक ने बताया कि आरोपी दंपती ने हरिशंकर और फिर सिपाही से मारपीट (Couple assaulted the soldier) करने के बाद खुद का मेडिकल कराने के लिए अस्पताल पहुंच गए थे।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  झोपड़ियों में आग लगने से मचा हड़कंप, पांच मवेशियों की जलने से मौत, भारी नुकसान

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।