पुलिस कर रही थी लोगों का सत्यापन, नशेड़ी ने सुई लेकर एसएसआइ की कार कर दी पंक्चर

690
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी । उत्तराखंड में इस समय बाहर से आए लोगों का सत्यापन किया जा रहा है। इसके लिए प्रदेश स्तर पर अभियान चलाया जा रहा है। शुक्रवार को इसका दूसरा दिन था। सुबह पुलिस लोगों का सत्यापन करने निकली तो एक नशेड़ी ने जूते सिलने वाले सुई से एसएसआई की कार ही पंक्चर (addicted man punctured SSI car) कर डाली।

एसएसआई टीएस राणा बाहरी लोगों और उनके पते का सत्यापन करने अपनी टीम लेकर राजपुरा के धोबीघाट पहुंचे थे। एसएसआई राणा निजी कार से थे। राजपुरा पहुंचने पर उन्होंने अपनी कार सड़क किनारे खड़ी कर मोहल्ले के अंदर चले गए। एसएसआई ने जिस स्थान पर कार खड़ी की थी, वहां एक युवक सब्जी के दो ठेले लगाता है। शुक्रवार को युवक ठेले लेकर पहुंचा तो उस जगह कार खड़ी थी। उसने काफी देर इंतजार किया, मगर कार स्वामी नहीं पहुंचा तो उसने उधर से गुजर रहे एक नशेड़ी से कार पंक्चर (addicted man punctured SSI car)  करने को कह दिया।

यह भी पढ़ें 👉  शर्मनाक- दोस्ती के बाद महिला को बनाया हवस का शिकार, पति को भेजा वीडियो

इस पर नशेड़ी ने भी मोची की दुकान से सुई लाकर कार के आगे व पीछे के दो टायरों को छेदकर पंक्चर कर दिया। एसएसआइ वापस पहुंचे तो कार के टायर पंक्चर (addicted man punctured SSI car)  देख भड़क गए। वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो उसके जरिए टायर पंक्चर करने वाले नशेड़ी युवक की पहचान की और उसे पकड़ लिया। पकड़े जाने पर उसने बताया कि सब्जी विक्रेता ने कार पंक्चर (addicted man punctured SSI car)  करने को कहा था। इस पर पुलिस सब्जी विक्रेता को थाने ले गई और उसके नुकसान की भरपाई करने पर उसे छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें 👉  मधुमक्खियों के हमले में चार बच्चे घायल, क्षेत्र में मच गई अफरा-तफरी

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।