उत्तराखंड से संचालित हो रहा था विवादित बुल्ली बाई एप, 12वीं पास छात्रा गिरफ्तार

701
खबर शेयर करें -

न्यूज़ जंक्शन 24, हल्द्वानी। देश में इस समय तहलका मचा रहा बुल्ली बाई एप उत्तराखंड से संचालित किया जा रहा था। मुम्बई पुलिस ने आज इस मामले में उधसमसिंह नगर के रुद्रपुर से एक युवती को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवती ने इसी साल 12वीं की कक्षा पास की है।

यह युवती बुल्ली बाई एप के 5 में से 3 एकाउंट चला रही थी। मुंबई पुलिस ने आज ही इसी मामले में इंजीनियरिंग के छात्र को बेंगलुरु से पकड़ा है। दोनों ही आरोपित एक दूसरे को पहले से जानते है। इस व्यक्ति की पहचान विशाल कुमार के रूप में हुई है। 21 वर्षीय विशाल को पुलिस ने बांद्रा कोर्ट में पेश किया जहां से उसे 10 जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  निकाय चुनाव- निकाय कार्यालय में मतदाता सूची देख करा सकते हैं संशोधन

सुल्ली डील्स’ जैसा ही मामला है ‘बुल्ली बाई एप’
कुछ प्रमुख हस्तियों समेत सैकड़ों मुस्लिम महिलाओं की एडिट की गई तस्वीरें बिना अनुमति के बुल्ली बाई एप पर ‘नीलामी’ के लिए रखा गया है। एक साल से भी कम समय में दूसरी बार ऐसा मामला सामने आया है। यह पिछले साल विवादों में आए ‘सुल्ली डील्स’ जैसा ही है।

क्या है बुल्ली बाई एप

बुल्ली बाई एप कुछ दिन से सुर्खियों में है। इसमें मुस्लिम महिलाओं को अपमानित करने वाली तस्वीरों को अपलोड कर उनकी बोली लगाई जाती है।  इसे बुल्ली डील ऑफ द डे के नाम से साझा किया जा रहा है। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने पिछले साल जुलाई माह में प्राथमिकी दर्ज की थी, परंतु आज तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  नहाने के दौरान गंगा में डूब गया था युवक, एसडीआरएफ ने बरामद किया शव

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।8