हल्द्वानी में बाथरूम करने का बहाना बनाकर भागा बलात्कारी, कोरोना संक्रमित भी था…

387
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। सुशीला तिवारी अस्पताल से दुष्कर्म का आरोपी फरार हो गया है। आरोपित कोरोना संक्रमित भी था। आरोपी के फरार होने के बाद लापरवाही बरतने पर ड्यूटी पर तैनात दो सिपाहियों को एसएसपी पंकज भट्ट ने निलंबित कर दिया है। आरोपित का नाम रवीश बताया जा रहा है।

12 जनवरी को एक किशोरी ने बनभूलपुरा थाने में रवीश पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि आरोपी रवीश को 13 जनवरी को गिरफ्तार कर लिया गया था। जेल भेजने से पहले उसकी कोरोना जांच कराई गई थी, जिसमें वह संक्रमित निकला था। इसके बाद आरोपी को पुलिस की निगरानी में ही सुशीला तिवारी अस्पताल में क्वारन्टीन किया गया था। मंगलवार सुबह आरोपी रवीश पेशाब करने के बहाने वॉशरूम में गया, जहां से वह फरार हो गया। आरोपित के वापस नहीं लौटने पर पुलिस हरकत में आई।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा- खाद्य पदार्थों की होगी नियमित जांच, लापरवाह अधिकारियों पर भी गिरेगी गाज

एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर कांस्टेबल ललित मेहरा व महेश बृजवाल को निलंबित कर दिया है। आरोपित की तलाश में चार टीमें गठित कर दी गई है। सीओ सिटी भूपेंद्र सिंह धोनी को मामले की जांच सौंपी है। उन्होंने बताया कि आरोपित का भाई सोमवार को उससे मिलने पहुंचा था। उससे भी पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : मसूरी घूमने आया था छात्र छात्राओं का दल, खाई में समा गई कार। छात्रा समेत इतने लोगों की की मौत...

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।