Almora news : अल्मोड़ा में पूर्व सैनिक ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा, रात में छिपा दी लाश। फिर बेटे ने उठाया यह कदम

 

अल्मोड़ा : चौखुटिया स्थित महाकालेश्वर पट्टी के छाना गांव में एक पूर्व फौजी ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। वारदात के पीछे मियां बीवी में कहासुनी बड़ी वजह रही। मामला गरमाया तो तैश में आए पूर्व सैनिक ने अपनी पत्नी के सिर पर लोहे की रॉड दे मारी। लहूलुहान महिला ने कुछ ही देर में दम तोड़ दिया। बेटे की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित पूर्व सैनिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Udhamsingh nagar crime : तमंचे के बल पर बरेली के युवक को पेड़ से बांधा और कार लूट ले गए बदमाश

सनसनीखेज घटना बीती रविवार देर शाम की है। बताते हैं कि ब्लॉक मुख्यालय से करीब 13 किमी दूर बसभीड़ा पोस्ट के पार छाना गांव निवासी पूर्व सैनिक 64 वर्षीय प्रयाग सिंह बिष्टï की पत्नी देवकी देवी (57) के साथ बहस हो गई। पुलिस के मुताबिक वह मानसिक रूप से कमजोर थी। बगैर बताए घर से इधर उधर घूमने पर प्रयोग सिंह को एतराज हुआ तो समझाने लगा। इस पर देवकी देवी उल्टा पति पर ही बिफर पड़ी। घर से कुछ दूर खेत के पास बहस बढऩे पर पति आपा खो बैठा। पास ही रखी लोहे की रॉड उठाकर पत्नी के सिर पर दे मारी। गंभीर चोट लगनेे के कारण महिला मौके पर ही गिर पड़ी। अफरा तफरी के बीच लहूलुहान महिला को मकान के प्रथम तल पर ले जाया गया। कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। रात में मामला दबा रहा।

विदा होकर आई दुल्हन ने कार से उतरते ही सभी के सामने कर दी दूल्हे पर थप्पड़ों की बौछार, पढ़िये हैरान करने वाला घटनाक्रम

सोमवार को मृतका के पुत्र योगेश सिंह ने थाने में सूचना के साथ ही पिता के खिलाफ तहरीर दी। एसओ अशोक कांडपाल मय फोर्स गांव पहुंचे। कमरे में रखा शव सुपुर्दगी में लेकर रानीखेत पोस्टमार्टम को भेजा गया। हत्या में प्रयुक्त लोहे की रॉड बरामद कर ली गई।
आरोपित पूर्व सैनिक को गिरफ्तार कर शाम को हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। ग्राम प्रधान भूपाल सिंह बोरा के अनुसार मियां बीवी में घर के पास खेत में कहासुनी हुई थी। इधर आरोपित को मंगलवार को जिला मुख्यालय स्थित न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*