spot_img

अरविंद केजरीवाल आज फिर उत्तराखंड में, दिल्ली की तर्ज पर शुरू किया यह काम

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) आज एक बार फिर से उत्तराखंड दौरे पर हैं। वह रविवार सुबह हरिद्वार पहुंचे। उनके साथ अजय कोठियाल भी मौजूद हैं। केजरीवाल (Arvind Kejriwal) सबसे पहले हरिद्वार के हायफन होटल में टैक्सी-ऑटो संचालकों के साथ बैठक करेंगे। दिल्ली के चुनाव के दौरान भी केजरीवाली ने टैक्सी-ऑटो वालों को ही अपने पाले में करके माहौल अपने पक्ष में बनाया था।

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का उत्तराखंड का यह चौथा दौरा है। इसके तहत वह अपने एक दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुंच चुके हैं। जोलीग्रांट एयरपोर्ट पर आप कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस बार उत्तराखंड के लोग भी मन बना चुके हैं कि उत्तराखंड के अंदर नई पार्टी को मौका देना चाहिए, तो आज लोगों से हम बातचीत करेंगे। उन्होंने कहा कि वह आज दिन में 1 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

यह भी पढ़ें : ऑटो-टैक्सी वालों से बोले केजरीवाल- आप सरकार बनवा दो, बाकी जिम्मेदारी मेरी

यह भी पढ़ें : बहन के ससुराल गए युवक की लोगों ने करा दी जबरन शादी, जानें वजह, वीडियो वायरल

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव नजदीक है। ऐसे में चुनाव नजदीक आते ही सूबे में सियासी पारा भी चढ़ता जा रहा है। प्रदेश में तीसरे विकल्प के रूप में आम आदमी पार्टी लगातार अपनी मजबूत पकड़ बना रही है। इसी कड़ी में आप के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) चुनावी बिगुल फूंकने आज उत्तराखंड दौरे पर हैं।

उत्तराखंड का यह चौथा दौरा

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का उत्तराखंड का यह चौथा दौरा है। जब पहली बार अरविंद केजरीवाल चुनावी दौरे पर उत्तराखंड आए थे। तो उन्होंने प्रदेश की जनता को 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने का वादा किया था। उन्होंने कहा था कि सत्ता में आने के बाद आप सरकार प्रदेशवासियों को 300 यूनिट बिजली मुफ्त देगी वो भी 24 घंटे। इसके अलावा किसानों को भी मुफ्त बिजली मिलेगी। वहीं, अरविंद केजरीवाल ने अपने दूसरे दौरे पर उत्तराखंड में आप की सरकार बनने पर जनता को 6 गारंटी दी, जिसमें हर घर रोजगार, तब तक हर महीने 5 हजार रुपये का भत्ता, नौकरियों में उत्तराखंडियों को 80% आरक्षण, 6 महीने में 1 लाख सरकारी नौकरी, प्राइवेट सेक्टर में नौकरियों के लिए जॉब पोर्टल, पलायन रोकने के लिए रोजगार एवं पलायन मंत्रालय का गठन किया जाएगा। इसके बाद वह कुमाऊं के वोटरों को साधने अपने तीसरे दौरे पर हल्द्वानी भी आए थे।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles