बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड- आखिरी लोकेशन के आधार पर यूपी के इस शहर में पुलिस का डेरा, ठिकानों पर दबिश

33
खबर शेयर करें -

नानकमत्ता। बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड में पुलिस के हाथ अभी खाली हैं। इस मामले में दो आरोपियों को पकड़ने को पुलिस टीम यूपी के कई जिलों में में दबिश दे रही है। सूत्रों के मुताबिक, जांच में पुलिस को आरोपियों की आखिरी लोकेशन यूपी जिला शाहजहांपुर में मिली थी।

इसके बाद वह भूमिगत हो गया। घटना के पांच दिन बाद पुलिस को आरोपियों की कोई जानकारी नहीं है। पुलिस की एक टीम ने शाहजहांपुर में डेरा डाल दिया है। जानकारी के मुताबिक, 28 मार्च को नानकमत्ता डेरा कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की दो बाइक सवार आरोपियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

यह भी पढ़ें 👉  पुलिस के हाथ लगी सफलता- अवैध असलहों की सप्लाई करते दो गिरफ्तार

इस घटना के सीसीटीवी फुटेज आने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों की पहचान अमरजीत सिंह और सर्वजीत सिंह के रूप में दी। सूत्रों के मुताबिक, घटना के बाद पुलिस को आरोपियों की आखिरी लोकेशन जिला शाहजहांपुर में मिली थी।

आसपास के टोल प्लाजा और अन्य सीसीटीवी फुटेज खंगाले, पर दोनों का कुछ पता नहीं चला। दोनों के जिला शाहजहांपुर के किसी किसी गांव में छुपने का अंदेशा है। पुलिस को दोनों आरोपियों पर बाइक को जिला शाहजहांपुर में ठिकाने लगाकर किसी मददगार के साथ निजी वाहन में फरार होने का भी अंदेशा है। एसपी सिटी मनोज मनोज कत्याल ने बताया कि पुलिस टीम अलग-अलग एंगल पर काम कर रही है। यूपी और पंजाब में पुलिस की पांच टीमें संदिग्धों से पूछताछ कर रही है।