एक ही परिवार के 5 लोगों का बेरहमी से कत्ल, बदमाशों ने 2 साल की बच्ची को भी नहीं छोड़ा, घर में लगा दी आग

458
murder of auto driver for 20 rupees apple
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। प्रयागराज के थरवई थानाक्षेत्र के खेवराजपुर गांव में शुक्रवार देर रात एक ही परिवार के 5 लोगों की बेरहमी से हत्या (Brutally murdered 5 people in Prayagraj) कर दी गई। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने धारदार हथियार से हमला करने के साथ ही ईंट-पत्थर से भी मारकर सभी को मौत के घाट उतारा और फिर मृतक के घर में आग भी लगा दी। वहीं, 5 साल की एक बच्ची पर भी वार किया है। उसे गंभीर रूप से घायल है और उसे स्वरूपरानी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

दरअसल, शनिवार सुबह जब लोग नींद से जागे और घर से बाहर निकले थरवई थाना क्षेत्र अंतर्गत खेवराजपुर में एक मकान से धुआं उठता देखा। लोग मौके पर पहुंचे तो पूरी वारदात (Brutally murdered 5 people in Prayagraj) का पता चला। लोगों ने देखा कि एक ही परिवार के पांच लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। इनमें दंपती के साथ उनकी बेटी, बहू और 2 साल की पौत्री शामिल है। हत्यारों ने वारदात को अंजाम देने के बाद घर के एक कमरे में आग लगा दी थी। मृतकों में राम कुमार यादव (55), उसकी पत्नी कुसुम देवी (52), बेटी मनीषा (25), बहू सविता (27) और पौत्री मीनाक्षी (2) शामिल हैं, जबकि एक अन्य पौत्री साक्षी (5) गंभीर रूप से घायल है। हत्या (Brutally murdered 5 people in Prayagraj) किसने और क्यों की, इस बारे में फिलहाल कुछ पता नहीं चल सका है। पुलिस अफसर मौके पर हैं। जांच पड़ताल जारी है।

यह भी पढ़ें 👉  किशोर को गोली मारने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, इस वजह से की गई थी वारदात

एसपी गंगापार क्षेत्राधिकारी समेत भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। साथ ही घटना (Brutally murdered 5 people in Prayagraj) की सूचना जिलाधिकारी संजय खत्री और एसएसपी प्रयागराज अजय कुमार को भी दे दी गई है। जिलाधिकारी प्रयागराज संजय खत्री व एसएसपी प्रयागराज अजय कुमार मौके पर पहुंचे हैं। वहीं दूसरी ओर घटना की जांच के लिए स्निफर डॉग और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है। ग्रामीणों के मुताबिक, सभी मृतक घर के बरामदे में सो रहे थे। घर के भीतर आग लगी थी, जिसे पुलिस और फायर ब्रिगेड ने बुझा दिया।

यह भी पढ़ें 👉  वनाग्नि की रोकथाम को अधिकारी रहें सजग, सूचना पर हो त्वरित कार्रवाईः आयुक्त

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  एसटीएफ और पुलिस को बड़ी सफलता- लाखों की चरस के साथ अन्तर्राष्ट्रीय ड्रग तस्कर गिरफ्तार

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।