आज से दो दिन UP दौरे पर सीएम धामी, योगी से करेंगे इन मुद्​दों पर बात

221
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज दो दिवसीय दौरे पर यूपी जा रहे हैं। अपने दो दिवसीय दौरान सीएम धामी यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात करेंगे। इस दौरान दोनों के बीच कई मुद्दों पर चर्चा होगी।

सीएम धामी आज करीब 2:30 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए उड़ान भरेंगे। सीएम धामी 18 और 19 नवंबर को यूपी में रहेंगे। इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेंगे। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि वे यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेंगे। यूपी और उत्तराखंड को लेकर दोनों प्रदेशों के मुख्यमंत्री के बीच कई विषयों पर चर्चा होगी।

यह भी पढ़ें 👉  चोरी के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने तमंचे के बट से बोला था हमला, दो गिरफ्तार

यूपी और उत्तराखंड के बीच चल रहे परिसंपत्तियों के विवाद को लेकर सीएम धामी ने कहा कि निश्चित तौर से उनकी सीएम योगी आदित्यनाथ से इन विषयों पर भी बातचीत होगी। प्रयास किया जाएगा कि कई सालों से लगातार लंबित परिसंपत्तियों के मामले को जल्द सुलझा जाए और इन पर कोई ठोस निर्णय लिया जाए।

यह भी पढ़ें 👉  बिना एनओसी के बने बोरिंगों पर आयुक्त न‌े दिए कार्यवाही के निर्देश
लखनऊ यूनिवर्सिटी भी जाएंगे

अपने यूपी के दौरे के दौरान सीएम पुष्कर सिंह धामी लखनऊ यूनिवर्सिटी भी जाएंगे। सीएम धामी ने लखनऊ यूनिवर्सिटी से ही पढ़ाई की है। सीएम धामी ने कहा कि उन्होंने लखनऊ यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में रहकर ही पढ़ाई की है। उनकी यादें लखनऊ विश्वविद्यालय से जुड़ी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  नशे की लत ने बनाया चोर- एसटीएच के डॉक्टरों का उड़ाया था कीमती माल, गिरफ्तार

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।