spot_img

इंग्लैंड में फिर चला हल्द्वानी के मयंक मिश्रा की फिरकी का जादू, लोस्कोरिंग मैच में भी टीम को दिलाई बड़ी जीत

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। उत्तराखंड के रणजी खिलाड़ी स्पिन गेंदबाज मयंक मिश्रा (Cricketer Mayank Mishra) ने लगातार दूसरे मैच में 5 विकेट लेकर इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट में अपना जलवा जारी रखा। जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष कमल पपनै ने बताया कि हल्द्वानी के रहने वाले मयंक मिश्रा  (Cricketer Mayank Mishra) अभी इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं। वह यार्कशायर प्रीमियर लीग में ड्रिफील्ड टाउन टीम की तरफ से अपना जलवा दिखा रहे हैं।

इस मैच में ड्रिफील्ड टाउन के कप्तान सैम ड्रुरी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। मगर पूरी टीम 49.2 ओवर में 167 रन पर सिमट गई। टीम के लिए सबसे ज्यादा जार्ज ड्रुरी ने 2 छक्के 2 चौके की मदद से 70 रन और मार्क गोडार्ड ने 56 रन का योगदान दिया। कम स्कोर के इस बीच में ड्रिफील्ड टाउन जीत का दारोमदार अब गेंदबाजों पर था, जिसे टीम के गेंदबाजों ने पूरी शिद्​दत से निभाया और लक्ष्य का पीछा करने उतरी स्कारबोरो की टीम 23.1 ओवर में 70 रन पर ही सिमट गई। इस तरह उसे 97 रन से मैच में हार का सामना करना पड़ा। टीम के लिये सबसे ज्यादा रन डंकन ब्राउन ने 3 चौके 1 छक्के की मदद से 22 रनो का योगदान दिया। इस मैच में मयंक मिश्रा (Cricketer Mayank Mishra) ने अपना शानदार प्रदर्शन दोहराते हुऐ 11 ओवर में 4 मेडन ओवरों के साथ 16 रन देकर 5 विकेट झटके और टीम को बड़ी जीत दिलाई।

कमल पपनै ने बताया मयंक मिश्रा (Cricketer Mayank Mishra) दूरभाष पर अपने प्रदर्शन से संतुष्ट दिखे। उन्होंने कहां मुझे यहां खेलने का फायदा रणजी मैच में भी मिलेगा। कमल पपनै ने बताया कि मयंक जिले में नैनीताल की टीम से प्रतिभाग करते हैं और हल्द्वानी में रहकर 5 वर्षों तक हल्द्वानी कोल्ट्स क्रिकेट एकेडमी में क्रिकेट के गुर सीखे हैं।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!