हल्द्वानी कोतवाली में हाई वोल्टेज ड्रामा, पत्नी ने पति की कर दी धुनाई, माता-पिता ने भी की मारपीट

464
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। काउंसलिंग के सोमवार को कोतवाली पहुंचे पति और पत्नी में विवाद हो गया। हालात ऐसे बने कि कोतवाली के अंदर ही पत्नी ने अपने माता-पिता के साथ मिलकर पति को जमकर पीट दिया (Wife beat up husband)। तीनों ने जमकर थप्पड़ बरसाए। मामला जब हद से बढ़ गया तो पुलिस को बीच में आना पड़ा, तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ।

जानकारी के मुताबिक, हल्द्वानी की रहने वाली महिला की शादी करीब एक साल पहले यूपी के पीलीभीत जिले में सत्यनारायण से हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही पति-पत्नी के बीच विवाद (Wife beat up husband) शुरू हो गया था। महिला का आरोप है कि उसके पति का व्यहवहार उसके प्रति अच्छा नहीं है। इसी वजह से उन दोनों के बीच आए दिन आपस में झगड़े (Wife beat up husband) होते रहते हैं। महिला ने हल्द्वानी कोतवाली में महिला हेल्पलाइन में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। वहीं पति का कहना है कि उसकी पत्नी की मानसिक स्थिति सही नहीं है।

यह भी पढ़ें 👉  स्वास्थ्य, शिक्षा की दृष्टि से मॉडल बनेंगे इस दूरस्थ विकासखंड के 14 गांव

सोमवार को महिला हेल्पलाइन पुलिस ने पति को काउंसलिंग के लिए पीलीभीत से हल्द्वानी बुलाया था। तय समय पर महिला भी अपने माता-पिता के साथ हल्द्वानी कोतवाली पहुंची। पुलिस काउंसलिंग शुरू करती, मगर इससे पहले ही पति-पत्नी आपस में झगड़ पड़े। इस दौरान महिला ने पति सत्यनारायण पर हाथ उठा दिया (Wife beat up husband)। इतना ही नहीं, महिला के माता-पिता ने भी अपने दामाद सत्यनारायण के साथ मारपीट की। मामला ज्यादा बढ़ा तो पुलिस को बीच-बचाव के लिए बीच में आना पड़ा। पुलिस ने दोनों पक्षों का शांत कराकर घर भेज दिया।

यह भी पढ़ें 👉  विजिलेंस की कार्रवाई- विपणन अधिकारी को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  नशे की लत ने बनाया चोर- एसटीएच के डॉक्टरों का उड़ाया था कीमती माल, गिरफ्तार

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।