जिला अंडर-19 ट्रॉयल : 40 खिलाडी नैनीताल जिले की टीम में शामिल

न्यूज जंक्शन 24, हलद्वानी।

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड (सीएयू) के दिशा निर्देश पर जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन ने आज मंगलवार को हलद्वानी के हिमालयन क्रिकेट मैदान कमलवागांजा पर सवेरे 9 बजे से जिले भर के 78 खिलाड़ियो ने भाग लिया। ट्रॉयल में कोविड-19 के नियमो का पालन किया गया। चयनकर्ता सुनील साह, मो. रेहान, जगदीश बोरा, पर्यवेक्षक अनूप जखमोला ने खिलाड़ियों को बल्लेबाजी/7गेदबाजी/कीपिंग की बारीकियों का अध्ययन करने के बाद आज 78 खिलाड़ियो ने अगले दौर के ट्रॉयल में हिस्सा लिया।
जिला नैनीताल क्रिकेट एसोशिएशन के कोषाध्यक्ष कमल पपनै ने बताया की आज 78 खिलाड़ियो में से 40 चयनित खिलाड़ियो को नैनीताल जिले की टीम में शामिल किया गया है, जिसमे 2 टीम 17–17 खिलाड़ियो की होगी जबकि 6 खिलाड़ियो को अतिरिक्त खिलाड़ियो में जगह दी गई है। टीम में शामिल खिलाड़ियो को 5 दिसम्बर से पहले दूरभाष के माध्यम से जानकारी दी जायेगी, चयनित खिलाड़ियों का आपस मे मैच कराकर अपने प्रदर्शन से जिले की टीम में स्थान सुरक्षित करने मौका मिलेगा। इसके उपरांत जिले की टीम जिले की टीम के साथ कुमाँऊ मंडल के मुकाबले में हिस्सा लेगी।

ट्रॉयल देने आये सभी खिलाड़ियों में क्रिकेट के प्रति गजब का उत्साह दिखा। कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुऐ ट्रॉयल में शामिल सभी खिलाड़ियों का थर्मलस्कनिंग /सेनिटाइजर कर ही प्रवेश दिया गया। ट्रॉयल के दौरान सीएयू के काउंसलर दीपक मेहरा, जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष कमल पपनै, सँयुक्त सचिव विकास पांडे, मनोज भट्ट, निश्चल जोशी, लीला कांडपाल, किशन अनेरिया, अमित कांडपाल, नवीन टम्टा, पुनीत श्रीवास्तव, अमित कुमार , ललित रावत, दीपक खत्री, मौजूद थे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*