Double Murder से फिर दहला ऊधमसिंह नगर, अवैध संबंध बनाने से रोकने पर पत्नी व सास का गला रेतकर फरार हुआ युवक

465
# cut the throat of the young man with an ax
खबर शेयर करें -

न्यूज़ जंक्शन 24, रुद्रपुर। ऊधमसिंह नगर फिर एक वारदात (Double murder in US Nagar) से दहल गया है। पुलिस के अपराध नियंत्रण की कोशिशों को बदमाश लगातार चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला जिले के जसपुर क्षेत्र से है, जहां एक युवक ने डबल मर्डर कर पुलिस के लिए नई चुनौती खड़ी कर दी है।

बीते कुछ समय से ऊधमसिंह नगर में अपराध बड़ी तेजी आई बढ़े हैं। यहां एक के बाद एक हत्याएं हो रही हैं। अब जसपुर के मोहल्ला नत्था सिंह में डबल मर्डर (Double murder in US Nagar) से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। जसपुर में एक युवक ने पत्नी और सास की गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद घर का ताला लगाकर वह अपने बच्चों को लेकर फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। हत्या के पीछे अवैध संबंध वजह बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  डीजे बजाने से मना करने पर संचालक पर बोला हमला, यहां का है मामला

आरोपी का नाम सोनू बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि मोहल्ला नत्था सिंह निवासी निखिल नाथ उर्फ सोनू की पहली पत्नी अपने पति के अवैध संबंधों के चलते उसे छोड़कर चली गई थी। उसने उससे तलाक ले लिया था। आठ वर्ष पूर्व सोनू नाथ ने टांडा गांव अफजल ठाकुरद्वारा निवासी नीशु (40 वर्षीय) से प्रेम विवाह किया था। उसकी पहली पत्नी से हुई बेटी स्तुति (9 वर्ष) उनके साथ ही रहती थी। वहीं दूसरी पत्नी नीशु से उसके दो बेटे ओम और स्पर्श है। आरोप है कि सोनू अक्सर लड़कियों को घर पर लाता रहता था। उसकी पत्नी नीशु इस पर एतराज करती थी। लड़ाई झगड़ा होता रहता था।

एक सप्ताह पूर्व उसकी पत्नी जब किसी काम से बाजार गई थी। तब सोनू फिर एक युवती को घर लाया था। इस पर दोनों की काफी लड़ाई झगड़ा और मारपीट हुई थी। इसके बाद नीशु अपने बच्चों को लेकर अपने मायके चली गई थी। फिर शनिवार की शाम को उसकी पत्नी नीशु अपने बच्चों के साथ अपनी मां जयंती देवी (65 वर्षीय) को भी अपने साथ ले आई थी। उसे आशंका थी कि उसका पति फिर से उससे झगड़ा करेगा। इसलिए झगड़ा शांत कराने के लिए अपनी मां को भी साथ लाई थी। मोहल्ले वालों ने बताया कि देर रात को भी झगड़ा हुआ था। इसके बाद सब सो गए थे। सुबह जब सब सोए हुए थे तो उसने अपनी पत्नी और सास की पाटल मारकर हत्या (Double murder in US Nagar) कर दी और फरार हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा को लेकर एसओजी जारी, 50 जगह होगी तीर्थयात्रियों की स्वास्थ्य जांच

सुबह ही उसने अमरोहा में अपनी बहन सोनिया के घर पहुंच कर बहन को बताया कि वह अपनी पत्नी और सास को पाटल से मार कर आया है। वहां अपने बच्चों को छोड़कर पुलिस और रिश्तेदारों को सूचना देने की बात कहकर फरार हो गया। घटना की सूचना पर एसपी काशीपुर चंद्र मोहन सीओ वीर सिंह आदि ने घटनास्थल (Double murder in US Nagar) पर पहुंचकर स्थल का निरीक्षण किया। सीओ वीर सिंह ने बताया कि आरोपी वह फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  एसटीएफ और पुलिस को बड़ी सफलता- लाखों की चरस के साथ अन्तर्राष्ट्रीय ड्रग तस्कर गिरफ्तार

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।