जयमाल के दौरान प्रेमी ने ब्लेड से काटा अपना गला, फिर खून से भर दी दुल्हन की मांग, दूल्हे के उड़े होश

204
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। देश के सबसे बड़े राज्य में एक हैरान करने वाली घटना घटी है। यह शादी के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसने पूरे शादी समारोह में हड़कंप (Boyfriend cut throat) मचा दिया। मामला प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले की है।

यहां के उदयपुर इलाके के एक गांव में आयोजित शादी समारोह (Wedding Function) में जयमाल के वक्त उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब एक युवक ने दूल्हे के सामने ब्लेड से अपना गला काटा (Boyfriend cut throat) और दुल्हन को अपनी प्रेमिका बताते हुए खून से उसकी मांग भर दी। इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने उसे दबोच लिया और जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद पहुंची पुलिस ने घायल प्रेमी को सीएचसी में भर्ती कराया है।

उदयपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 21 साल की युवती का इलाके के ही अजय (21) से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बात की जानकारी युवती के परिवारवालों को कुछ दिनों पहले हुई, जिसके बाद युवती के परिजनों ने आनन- फानन में लड़की और उसकी बहन की शादी दूसरे प्रदेश में रहने वाले सगे भाइयों से तय कर दी। घर में वैवाहिक कार्यक्रम की तैयारियां होने लगीं। परिवार के लोगों के प्रतिबंध के चलते युवती घर से बाहर नहीं निकल पाती थी। शुक्रवार को दोनों बहनों की बरात आई। प्रेमिका की शादी होते देख प्रेमी अजय बौखला गया।

यह भी पढ़ें 👉  चोरी के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने तमंचे के बट से बोला था हमला, दो गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार, रात करीब 12 बजे जयमाल कार्यक्रम चल रहा था। तभी अजय स्टेज पर चढ़ गया और दूल्हे के साथ बैठी प्रेमिका के करीब खड़े होकर ब्लेड अपना गला काट लिया (Boyfriend cut throat)। इसके बाद खून से प्रेमिका की मांग भर दी। यह देख वहां मौजूद लोग दंग रह गए। आक्रोशित घराती व बराती दोनों अजय को पकड़कर पीटने लगे।

यह भी पढ़ें 👉  24 घंटे में वनों की आग न बुझी तो डीएफओ और रेंज अधिकारी की जिम्मेदारी होगी तयः सीएम

मौके पर पहुंची पुलिस ने अजय (Boyfriend cut throat) को लोगों से बचाकर सांगीपुर सीएचसी पहुंचाया। सीओ लालगंज रामसूरत सोनकर बताया कि पुलिस की मौजूदगी में विवाह की रस्में पूरी कराई गईं। दुल्हन भी ससुराल के लिए विदा हो गई। किसी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है। उन्होंने बताया कि तहरीर मिलने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  ड्रग्स फ्री देवभूमि- एसटीएफ ने दबोचे नशे के दो बड़े तस्कर, इतने लाख की चरस बरामद

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।