विकरीना के हुस्न का कायल हुआ हर कोई, यहां देखें इनकी शादी की तस्वीरें

531
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) आज सात जन्मों के लिए एक दूसरे के हो चुके हैं। दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की कुछ तस्वीरें (Vikarina wedding pictures) शेयर कर फैंस को गदगद कर दिया है। विक्की और कैटरीना की शादी की तस्वीरें (Vikarina wedding pictures) देखने के लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इन तस्वीरों में विक्की और कैटरीना की जोड़ी देखते ही बन रही है।

दोनों ने राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेज होटल में सात फेरे लिए। कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने हिंदू रीति- रिवाज से शादी की। बॉलीवुड की तमाम हस्तियां इस शाही शादी में शामिल हुई। हालांकि, इस कपल ने अपनी शादी की सभी रस्में काफी गुपचुप तरीके से आयोजित कीं, मगर अब इसकी तस्वीरें (Vikarina wedding pictures) सामने आ चुकी हैं।

इन तस्वीरों में कटरीना कैफ लाल रंग के शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने वेडिंग आउटफिट के साथ चूड़ा और अन्य पारंपरिक गहने भी कैरी किए हैं, जो उनके इस वेडिंग लुक में चार चांद लगा रहे हैं। आइए, हम आपको भी एक या दो नहीं, बल्कि दोनों की शादी की कई तस्वीरें (Vikarina wedding pictures) दिखाते हैं।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।