बेटे का इलाज कराते कराते परेशान हुआ पिता, कर डाली हत्या, फिर रची यह साजिश

454
खबर शेयर करें -

न्यूज़ जंक्शन 24, रुद्रपुर। उधमसिंह नगर में एक सनसनीखेज वारदात हुई है। यह एक पिता ने साढ़े तीन साल के अपने मासूम बेटे की हत्या कर डाली। फिर इसके बाद वारदात पर पर्दा डालने की नाकाम कोशिश भी की। मगर पुलिस के शिकंजे में आने से वह बच नही सका। इसके बाद उसने बेटे की हत्या करने के पीछे जो कारण बताया, उसने पुलिस के साथ ही इसे सुनने वाले के भी कान खड़े कर दिए।

सिरोली कलां निकट रजा मस्जिद वार्ड नंबर 19 निवासी मोहम्मद तारिक का साढ़े तीन साल का बेटा शाबान हीमोफीलिया (ऐसी बीमारी जिसमे चोट लगने पर खून बहना बंद नही होता) से पीड़ित था। बेटे की इस बीमारी से तंग आकर तारिक मंगलवार सुबह बाइक पर बेटे को लेकर घर से निकला और अपने पैतृक गांव ढकिया थाना बहेड़ी जनपद बरेली में ले जाकर नहर में डूबो कर हत्या कर दी और शव नहर में ही फेंक दिया। जब शाबान वापस नहीं लौटा तो तारिक की पत्नी आयशा बी ने बेटे की तलाश की, मगर वह नही मिला। इस पर आयशा ने तारिक के मोबाइल पर संपर्क किया तो तारिक ने अपने आपको बहेड़ी होने की बात कहीं

यह भी पढ़ें 👉  ड्रग्स फ्री देवभूमि- एसटीएफ ने दबोचे नशे के दो बड़े तस्कर, इतने लाख की चरस बरामद

शाम को मामला पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली। सीसीटीवी फुटेज चेक किया तो शाबान को पिता तारिक के साथ जाता देखा। इस पर पुलिस नेपूछताछ के लिए तारिक से मंगलवार रात संपर्क का प्रयास किया। लेकिन तारिक ने अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया। बुधवार तड़के बामुश्किल पुलिस ने तारिक का पता लगाया तो उसके बाद वह लगातार पुलिस को गुमराह करता रहा।

यह भी पढ़ें 👉  मां पूर्णागिरी मेले को दें नया स्वरूप, अच्छा अनुभव लेकर जाएं श्रद्धालुः सीएम

इधर, बुधवार दोपहर ढकिया नहर किनारे बच्चे लकड़ी बीनने गए तो वहां बच्चे का शव देख कर उन्होंने पूर्व प्रधान अनवार मलिक को इसकी जानकारी दी। तब तक ढकिया में भी बच्चे के सिरोली से गायब होने की बात पहुंच चुकी थी। अनवार ने सिरोली निवासी अदील मलिक को मोबाइल पर फोटो भेजा तो पुष्टि हो गई कि शव शाबान का ही है। सूचना मिलने पर एसपी सिटी ममता वोहरा, सीओ ओपी शर्मा, पुलभट्टा एसओ राजेश पांडेय भी फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने फिर तारिक से पूछताछ की तो वह टूट गया और बेटे को मारने की बात कबूल ली।