Haldwani कांग्रेस पर उवेश राजा का बड़ा हमला, निष्कासन पर दे डाली यह चुनौती…

403
खबर शेयर करें -

 

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी :
कांग्रेस से निष्कासन की खबर पर वनभूलपुरा संघर्ष समिति संयोजक उवेश राजा ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा जारी इस खबर को पढ़कर हंसी आ रही है कि पार्टी उनसे किस हद तक डरी हुई है।

उवेश राजा ने कहा कि कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष ने बिना यह तहकीकात किए कि जब मैं कभी कांग्रेस का सदस्य रहा ही नहीं हूं तो निष्कासन कैसे कर दिया। अगर महानगर अध्यक्ष को लगता है कि उवेश राजा झूठ बोल रहा है तो वह यह साबित कर दें कि मैं कभी कांग्रेस का सदस्य रहा हूं।

युवा नेता उवेश रजा ने जारी बयान में कहा कि सच्चाई से घबराई हल्द्वानी कांग्रेस ने आनन फानन में कांग्रेस प्रत्याशी के इशारे पर बिना जानकारी जुटाए यह कारवाई की है। इससे हल्द्वानी कांग्रेस की बेचैनी और बौखलाहट साबित होती है।

यह भी पढ़ें 👉  मां पूर्णागिरी मेले को दें नया स्वरूप, अच्छा अनुभव लेकर जाएं श्रद्धालुः सीएम

उवेश राजा ने आरोप लगाया कि महानगर अध्यक्ष कांग्रेस प्रत्याशी के पिट्ठू बनकर काम कर रहे है और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के अधिकारों का हनन कर रहे हैं। इससे तो स्वयं उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्यवाही बनती है। उवेश राजा ने कहा कि वे विधिक राय लेकर कांग्रेस महानगर अध्यक्ष के खिलाफ विधिक कार्यवाही करेंगे।

उवेश राजा ने कहा कि वे हमेशा से वनभूलपुरा क्षेत्र की समस्याओं व मालिकाना हक की लड़ाई, रेलवे की लड़ाई लड़ते आए है और आगे भी क्षेत्र की समस्याओं को लेकर संघर्षरत रहेंगे। वह यह संघर्ष बनभूलपुरा संघर्ष समिति के बैनर तले कर रहें हैं न कि कांग्रेस के बैनर तले।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में हादसा- कार खाई में गिरी, तीन लोगों की मौत

उवेश राजा ने कहा कि यदि महानगर अध्यक्ष सच में कांग्रेस के हितैसी हैं और जरा भी नैतिकता व हिम्मत है तो उस वायरल आडियो पर कारवाई करके दिखाएं जिसमें कांग्रेस प्रत्याशी अपनी ही पार्टी के नेता पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के प्रति अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। ऐसे में हल्द्वानी कांग्रेस प्रत्याशी का निष्कासन करके दिखाएं अन्यथा अपना इस्तीफा दें।