उत्तराखंड भाजपा में घमासान, दफ्तर में भिड़े पार्टी कार्यकर्ता और नेता, मारपीट और तोड़फोड़ भी की

855
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। मतदान संपन्न होने के बाद से ही उत्तराखंड भाजपा (uttarakhand BJP) में घमासान (uttarakhand BJP leaders fight) मचा हुआ है। रह- रहकर पार्टी के अदंर से अंतरकलह की खबरें सामने आ रही है। अब नई खबर पौड़ी भाजपा कार्यालय से है। यहां चुनाव में खर्च हुई धनराशि को लेकर कार्यकर्ताओं और नेताओं के बीच विवाद और फिर मारपीट (uttarakhand BJP leaders fight) हो गई। दफ्तर में तोड़फोड़ भी की गई। आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने पार्टी प्रत्याशी के चुनाव प्रबंधन कर रहे नेताओं पर चुनाव में खर्च हुए धनराशि का भुगतान नहीं करने का आरोप लगाया।

पौड़ी भाजपा कार्यालय (Pauri BJP office) में गुरुवार को भाजपा कार्यकर्ता सुरेंद्र सिंह नेगी, विकास चौहान, विकास नेगी ने पार्टी प्रत्याशी का चुनाव प्रबंधन देख रहे नेताओं पर भुगतान नहीं किए जाने का आरोप लगाया। देखते ही देखते कार्यकर्ताओं और नेताओं के बीच तीखी नोकझोंक (uttarakhand BJP leaders fight) शुरू हो गई। नोकझोंक में कार्यालय में कुछ कुर्सियां भी टूट गईं। हालांकि, बाद में किसी तरह मामला शांत कराया गया।

यह भी पढ़ें 👉  24 घंटे में वनों की आग न बुझी तो डीएफओ और रेंज अधिकारी की जिम्मेदारी होगी तयः सीएम

शहर में भाजपा कार्यालय में हुई नोकझोंक और विवाद चर्चा का विषय बना रहा। नाराज कार्यकर्ताओं ने कहा पार्टी ने 6 दिन के लिए वाहन बुक किए, जिसके लिए प्रतिदिन का एक हजार नकद और ईंधन का खर्च का भुगतान किया जाना था, लेकिन मतदान प्रक्रिया होने के तीन दिन बाद भी चुनाव प्रचार में हुए खर्च की धनराशि का भुगतान नहीं किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में हादसा- कार खाई में गिरी, तीन लोगों की मौत

वहीं, बीजेपी नेताओं का कहना है कि कुछ कार्यकर्ता फर्जी बिल लेकर भुगतान के लिए आए, जिसका भुगतान नहीं हो सकता है। भाजपा जिला महामंत्री जगत किशोर बड़थ्वाल ने बताया कहा कि कार्यालय में हुए विवाद (uttarakhand BJP leaders fight) की जानकारी ली जा रही है। किसी भी कार्यकर्ता द्वारा अनुशासनहीनता का मामला सामने आने पर कार्रवाई की जाएगी।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।