नशीला पेय पिलाकर हल्द्वानी की किशोरी का अपहरण, दिल्ली में बनाया बधक

218
#teenager kidnapped after drinking intoxicating drink
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। नशीला पेय पिलाकर हल्द्वानी से एक किशोरी का अपहरण (teenager kidnapped after drinking intoxicating drink) करने का मामला सामने आया है। अपहरण कर किशोरी को दिल्ली ले जाया गया, जहां उसे बंधक बना लिया गया। किसी तरह किशोरी अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छूटकर थाने पहुंची और पुलिस को आपबीती बताई। किशोरी की मां की तहरीर पर पुलिस ने दो लोगों को नामजद करते हुए एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक एक महिला की ओर से कोतवाली में दी गई तहरीर में कहा गया है कि उसकी बेटी कालाढूंगी रोड स्थित स्कूल में पढ़ती है। 15 अगस्त को वह बहनों के साथ स्कूल गई थी, जिसके बाद वह वापस नहीं लौटी। 16 अगस्त को सूचना मिली कि उनकी बेटी आनंद विहार में है। पूछताछ में बेटी ने बताया कि उसने स्कूल में बोतल से पानी पिया जिसके बाद वह बेहोश हो गई। जब होश आया तो वह बस में थी, साथ में एक महिला थी, जो उसे दिल्ली के शादीपुर घघोरा नामक जगह ले गई (teenager kidnapped after drinking intoxicating drink)।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में हादसा- कार खाई में गिरी, तीन लोगों की मौत

सुबह मौका मिलते ही वह महिला के घर से भागकर आनंद विहार थाने पहुंच गई। किशोरी की मां ने आरोप लगाया कि हल्द्वानी निवासी आकाश व गौरव उसकी बेटी को आए दिन धमकाया करते थे। किशोरी की मां की तहरीर पर पुलिस ने दोनों युवकों के अलावा एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कोतवाली प्रभारी हरेंद्र चौधरी का कहना है कि पूरे मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं दिल्ली पुलिस ने किशोरी को परिजनों को सौंपा है।

यह भी पढ़ें 👉  झोपड़ियों में आग लगने से मचा हड़कंप, पांच मवेशियों की जलने से मौत, भारी नुकसान

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।