हरीश रावत ही होंगे चुनाव अभियान में कांग्रेस का चेहरा, दिल्ली में मिला पावर

463
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। कांग्रेस नेता हरीश रावत ने शुक्रवार को नई दिल्ली में राहुल गांधी के आवास पर उत्तराखंड कांग्रेस के नेताओं और पार्टी नेतृत्व के साथ बैठक की। इस बैठक के बाद रावत ने कहा कि मैं उत्तराखंड में चुनाव अभियान का चेहरा रहूंगा (Harish rawat lead congress)। उन्होंने कहा, ‘कदम-कदम बढ़ाए जा, कांग्रेस के गीत गाए जा… मैं उत्तराखंड में चुनाव अभियान का चेहरा रहूंगा।’

हरीश रावत ने दो दिन पहले ट्वीट करके बवाल मचा दिया था। उत्तराखंड से लेकर दिल्ली तक उनके ट्वीट से हिल गई थी। इसके बाद हाईकमान ने उन्हें और उत्तराखंड की कांग्रेस लीडरशिप को दिल्ली तलब किया था। आज हरीश रावत और राज्य कांग्रेस लीडरशिप की हाईकमान से मुलाकात हुई।

इस मुलाकात के बाद हरीश रावत (Harish rawat lead congress) उत्साहित नजर आए। साफ लग रहा था कि वो हाईकमान से अपने लिए पावर लेकर आए हैं। उन्होंने कहा, मैं चुनाव का फेस रहूंगा। हरीश रावत विधानसभा चुनाव 2022 में उत्तराखंड कांग्रेस की कैंपेन कमेटी के चेयरमैन हैं। हरीश रावत ने कहा कि वो चुनाव कैंपेन को लीड करेंगे (Harish rawat lead congress)।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम पूर्वानुमान- उत्तराखंड में अगले दो दिन बारिश, ओलावृष्टि और हिमपात का अलर्ट

हरीश रावत से जब ये पूछा गया कि बीजेपी उनको फायदा होने की बात कह रही है। इस पर हरीश रावत ने अपने चिर परिचित अंदाज में कहा कि बीजेपी की गलतफहमी को दूर कर दिया जाएगा। उन्होंने ये भी कहा कि हरीश रावत के हर कदम से बीजेपी को ही नुकसान होता है।

हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस में अध्यक्ष के पाक एक विशेषाधिकार रहता है। चुनाव के बाद विधानमंडल दल की बैठक होती है। उस बैठक में दल का नेता कौन होगा, विधायक चुनते हैं। हम कांग्रेस की इस प्रक्रिया को प्यार और पसंद करते हैं। हरीश रावत ने कहा कि चुनाव प्रचार समिति के मुखिया के रूप में मैं कैंपेन को लीड करूंगा (Harish rawat lead congress)। सब लोग उस काम में सहयोग देंगे। हरीश रावत से जब पूछा गया कि क्या उनकी नाराजगी दूर हो गई है। इसके जवाब में उन्होंने फिर से वो गाना गुनगुनाया कि…कदम-कदम बढ़ाए जा…

यह भी पढ़ें 👉  महिला की हत्या के रहस्य से पुलिस ने उठाया पर्दा, इस वजह से की गई हत्या

जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि अब आप संन्यास तो नहीं लेंगे। इस पर हरीश रावत ने फिर से वही गाना गुनगुनाया। हरीश रावत ने कहा कि मैं संन्यास नहीं ले रहा हूं।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के खनन विभाग के निदेशक पद पर इन्हें मिली जिम्मेदारी

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।