spot_img

वसीम रिजवी ने बनाई पाकिस्तान में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार पर फिल्म हेल्पलेस, जल्द डिजीटल प्लेटफार्म पर होगी रिलीज। पढ़िये फ़िल्म निर्माता वसीम क्या बोले

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ।

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में अल्पसंख्यक हिन्दुओं के जबरन धर्म परिवर्तन किये जाने पर आधारित हिन्दी फीचर फिल्म ‘हेल्पलेस’ जल्द ही डिजीटल प्लेटफार्म पर रिलीज होगी।

फिल्म निर्माता वसीम रिजवी ने सोमवार को वीडियो जारी कर यह जानकारी दी। कहा कि वसीम रिजवी फिल्म्स की ‘हेल्पलेस’ में पाकिस्तान कि वह असलियत दिखाए जाने की कोशिश की गई है, जो वहां गैर मुसलमानों और और खास करके हिंदू धर्म के लोगों के साथ में धर्म परिवर्तन के नाम पर जुल्म व ज्यादती की जाती है। वैसे तो पाकिस्तान में कट्टरपंथी मुस्लिम समाज इतना हावी हो चुका है कि वह मुसलमानों के शिया वर्ग पर भी जुल्म व ज्यादती कर रहा है।

कहा कि इस फ़िल्म को देखने के बाद लोगों को इस बात का एहसास होगा कि भारत ने जो अपने सिटीजन एक्ट में अमेंडमेंट किया वह कितना अच्छा और सराहनीय निर्णय था, क्योंकि यह बात असलियत है कि पाकिस्तान अफगानिस्तान और बांग्लादेश जैसे कट्टरपंथी मुल्कों में सनातन धर्म के हिंदुओं के साथ में बेहद जुल्म किये जा रहे हैं जो वहाँ अल्पसंख्यक है, यह फिल्म ऐसे पीडितों की आवाज है जो मुस्लिम मुल्कों में ज्यादती का शिकार हो रहे हैं और अगर हिंदुस्तान में सिटीजन अमेंडमेंट बिल लाया गया तो कांग्रेस और कुछ जातिवादी सियासत करने वाली राजनीतिक पार्टियों ने उसका विरोध किया, यह फिल्म हिंदुस्तान में सीएए का विरोध कर रहे असउद्दीन ओवैसी जैसे मुल्लों की कट्टरपंथी सोच और कांग्रेस की गंदी सियासत पर पड़ोसी मुल्कों के अल्पसंख्यक पीड़ितों की तरफ उनकी गंदी सोच पर एक तमाचा साबित होगी।

वसीम रिजवी फिल्म द्वारा इस फिल्म को जल्दी ही डिजिटल प्लेटफॉर्म से रिलीज किया जाएगा। फिल्म हेल्पलेस पूरी तरह से तैयार है और जल्दी रिलीज हो जाएगी।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!