बरेली में हिन्दू वाहिनी के नेता को चाकुओं से गोद डाला। पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया हत्यारा जानिए कौन है

न्यूज जंक्शन 24, बरेली।

बरेली के एक गांव में हिन्दू वाहिनी के नेता की बुधवार की रात चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। हत्यारे ने छुरे से ताबड़तोड प्रहार किए। सुबह परिजनों को घटना की जानकारी हुई। पुलिस अधिकारी एवं फील्ड यूनिट मौके पर पहुंच गई। परिजनों ने नामजद तहरीर दी।


गांव आनंदपुर में संजय सिंह हिन्दू युवा वाहिनी के तहसील अध्यक्ष हैं । वे छह वर्षों से दुनका में पतरौल पुत्र नत्थूलाल की बिल्डिंग में निजी अस्पताल चला रहे हैं । बुधवार की रात वे अस्पताल के सामने खुले में मच्छर दानी लगा कर सो रहे थे। रात में 3•54 बजे हत्यारे ने मच्छर दानी हटाकर छुरे से संजय सिंह का गला रेत दिया। गला रेत कर पेट, गर्दन, कंधे और आंख में छुरे से ताबड़तोड बार किए। हिन्दू नेता की आंतें बाहर निकल आईं । उनकी मौके पर मौत हो गई । अस्पताल के नजदीक मेडिकल स्टोर में दो कर्मचारी सो रहे थे। उनको घटना का पता नहीं चला। सुबह 6•00 बजे माली अस्पताल में मालाएं रख गया। सुबह परिजनों ने गांव से उन्हें फोन किया। काॅल रिसीव नहीं हुई। सुबह 7•40 बजे स्टाफ ने घटना की सूचना परिजनों को दी। अस्पताल से दुनका पुलिस चौकी चंद कदम की दूरी पर है।
सूचना पर परिजन मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। चौकी प्रभारी और शाही एसओ मौके पर पहुंच गए। एसपी, एसएसपी के अलावा मीरगंज, शीशगढ, फतेहगंज पश्चिमी के एसओ, एसपी क्राइम, फील्ड यूनिट मौके पर पहुंच गई । अधिकारियों व फील्ड यूनिट ने घटना स्थल की जांच की।
पुलिस को चारपाई पर मांस के लोथड़े पड़े मिले।

संजय सिंह, तहसील अध्यक्ष हिन्दू वाहिनी

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ हत्यारा

बिल्डिंग मालिक के भाई की दुकानों के पीछे पड़ी टीन में सीसीटीवी लगा है। हत्यारा टीन में खड़ी मैजिक के पीछे से निकल कर अस्पताल संचालक की चारपाई तक पहुंचा। 3•54 बजे उसने मच्छर दानी हटाकर छुरे से ताबड़तोड बार कर निर्मम हत्या कर दी। हत्यारा टीन शेड की दीवार कूद फरार हो गया।

मृतक के भाई ने हत्यारे को पहचाना

सीसीटीवी में कैद हत्यारे को मृतक के भाई ने पहचान लिया। उन्होंने नामजद तहरीर पुलिस को दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने अस्पताल के स्टाफ को हिरासत में लेकर पूंछतांछ की।

पुलिस ने मुठभेड़ के बाद आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने रतनपुर मोड़ पर दोपहर में मुठभेड़ के बाद आरोपी इमरान निवासी दुनका को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पैर में गोली लगी है।

शाही से दुनका के अस्पताल के मैनेजर संजय सिंह भदौरिया का शव चारपाई पर मिला है। उसके शरीर पर धारदार हथियार के घाव हैं। सीसीटीवी में अस्पताल के मैनेजर को मारते एक व्यक्ति कैद हुआ है। मृतक के भाई ने उसे पहचान लिया है। वह दुनका का है।
-रोहित सिंह सजवाण, एसएसपी, बरेली

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*