पिथौरागढ़ में सनसनी, दराती के वार से पति का सिर धड़ से कर दिया अलग, फिर उसे लेकर थाने पहुंची महिला

516
# cut the throat of the young man with an ax
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, पिथौरागढ़। पिथौरागढ़ के झूलाघाट में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। एक महिला ने बर्बरता के साथ धारदार हथियार से अपने पति का सिर धड़ से अलग कर दिया (husband beheaded by woman) और उसे लेकर थाने पहुंच गई। जिसे देख हर कोई दंग रह गया।

झूलाघाट में पुलिस स्टेशन की तरफ हाथ में एक आदमी का कटा सिर (husband beheaded by woman) लेकर आती महिला को देख सनसनी फैल गई। पुलिस ने पहले शव को कब्जे में लिया। महिला ने कहा कि उसने अपने पति की हत्या की है और वह आत्मसमर्पण करना चाहती है। पुलिस ने महिला से जुर्म करने के पीछे की वजह जानी।

यह भी पढ़ें 👉  छात्रों का हंगामा- पैट्रोल के साथ छत पर चढ़े छात्र दे रहे आत्मदाह की चेतावनी

पड़ोसी देश नेपाल के कैलाली जिले के मोहन्याल गांव पालिका एक में एक पत्नी ने अपने पति का सिर दरांती से काट डाला (husband beheaded by woman)। इसके बाद पत्नी पति के कटे हुए सिर को लेकर थाने पहुंची और उसने आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। जिला पुलिस कार्यालय के प्रवक्ता और पुलिस उपाधीक्षक वेद प्रकाश जोशी ने बताया कि पत्नी चुम्मा थापा (32) और पति नारायण थापा (47) के बीच विवाद हो गया। विवाद में चुम्मा थापा ने दराती से अपने पति की गर्दन काट डाली।

इसके बाद पत्नी अपने पति का कटा हुआ सिर (husband beheaded by woman) लेकर थाने पहुंच गई और उसने पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस अधीक्षक विश्व अधिकारी ने कहा कि पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। इस घटना से गांव पालिका क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  सरकार की वनाग्नि नियंत्रण की योजना, प्रबंधन समितियों को मिलेगा इतना ईनाम

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।