नई नवेली दुल्हन संग सुहागरात मनाने को एक महीने परेशान रहा पति, फिर बीवी ने कर दिया ऐसा कांड कि दर्द से चीख उठा पति

986
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक नवविवाहिता ने ऐसा कांड कर दिया, जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान है। दुल्‍हन ने सुहागरात (honeymoon) मनाने के दौरान अपने ही पति के प्राइवेट पार्ट पर दांतों से काट लिया। इससे पति कराहने लगा तो नवविवाहिता नकदी और गहने लेकर फरार हो गई। पुलिस को शक है कि लुटेरी दुल्‍हन ने लूटपाट के कांड को अंजाम देने की नीयत से ही शादी की।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पति के साथ खौफनाक वारदात को अंजाम देने की यह घटना कौशांबी जनपद के कोखराज क्षेत्र के एक गांव की है। पीड़ित शख्‍स ने बताया कि उनकी शादी मिर्जापुर के विंध्‍याचल में 27 जनवरी को हुई थी। शादी समारोह प्रयागराज के एक गेस्‍ट हाउस में हुआ था। शादी के बाद ससुराल पहुंची युवती ने पति को सुहागरात (honeymoon) के दिन भी शारीरिक संबंध नहीं बनाने दिया। युवक का कहना है कि उनकी पत्‍नी लगातार कोई न कोई बहाना बनाकर सुहागरात (honeymoon) मनाने से आनाकानी करती रही। 22 फरवरी की रात को युवक ने फिर शारीरिक संबंध बनाना चाहा तो तो महिला ने उसे खौफनाक बना दिया।

यह भी पढ़ें 👉  सतर्कता- केदारनाथ धाम यात्रा में हवाई सेवा के नाम पर ठगी करने वालों पर पुलिस की नजर

पीड़ित शख्‍स का आरोप है कि शारीरिक संबंध (honeymoon) बनाने की कोशिश के दौरान पत्‍नी ने उनके प्राइवेट पार्ट पर दांत गड़ा दिया, जिससे वह कराह उठा। बीवी की इस हरकत से नाराज होकर युवक दूसरे कमरे में चला गया था। युवक का कहना है कि दुल्‍हन ने इस मौके का फायदा उठाते हुए तकरीबन 65 हजार नकद और गहने लेकर फरार हो गई। इसके बाद हैरान परेशान पति पुलिस के पास जा पहुंचा। घटनाक्रम को सुनकर पुलिस भी दंग रह गई। फिलहाल इस मामले में तहरीर के आधार पर छानबीन शुरू कर दी गई है। पुलिस को शक है कि लूटपाट के इरादे से ही युवती ने शादी की थी और मंसूबे में कामयाब होते ही रफूचक्‍कर हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  नाम बदल कर युवती से किया दुष्कर्म, बंधक बना धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।