बाथरूम जाने की बात कहकर किशोर गृह से भागे तीन बाल अपराधी, मचा हड़कंप

279
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। रोशनाबाद स्थित राजकीय किशोर गृह से तीन किशोर फरार (juvenile delinquents ran away) हो गए हैं। तीनों को भिक्षावृत्ति करने के दौरान पकड़ने के बाद राजकीय किशोर गृह भेजा गया था। इनमें से एक किशोर दो बार पहले भी फरार हो चुका है। पुलिस तीनों की तलाश में जुटी है। वहीं तीनों किशोरों के फरार (juvenile delinquents ran away) होने से राजकीय किशोर गृह और पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

घटना मंगलवार रात की है। रोशनाबाद स्थित राजकीय किशोर गृह में किशोर गृह में सभी किशोर खाना खा रहे थे। खाना खाने के बाद सभी अपने-अपने कमरों में जा रहे थे। इस दौरान तीन किशोरों ने बाथरूम जाने की बात कही और तीनों बाथरूम की तरफ चले गए और वहां से फरार (juvenile delinquents ran away) हो गए। फरार होने की सूचना मिलते ही किशोर गृह के अधिकारियों ने उनकी तलाश शुरू कर दी। पुलिस को भी इस मामले में सूचना दी गई। बताया जा रहा है कि दो किशोर 16 साल के हैं जबकि एक 17 साल का है। इनमें से एक किशोर कुछ दिन पहले भी फरार हुआ था।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा- खाद्य पदार्थों की होगी नियमित जांच, लापरवाह अधिकारियों पर भी गिरेगी गाज

बाल गृह के अधीक्षक प्रशांत शर्मा ने बताया कि सिडकुल पुलिस को तीनों किशोरों के फरार होने की सूचना दे दी गई है। सिडकुल थाना प्रभारी प्रमोद उनियाल ने बताया कि उनकी तलाश की जा रही है, जल्द ही सबको पकड़ लिया जाएगा। सिडकुल क्षेत्र में स्थित इस बाल सुधार गृह से किशोरों के फरार होने का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी किशोर यहां से फरार (juvenile delinquents ran away) हो चुके हैं, जिन्हें कुछ दिनों बाद पकड़ लिया गया था, जबकि कुछ का आजतक कोई पता नहीं चला है।

यह भी पढ़ें 👉  निकाय चुनाव की तैयारियां तेज- निर्वाचन आयोग की ओर से जिलाधिकारियों को दिए गए ये निर्देश

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।