चौखुटिया में नाबालिग को घर में बंधक बनाकर दुष्कर्म, आंख भी फोड़ी, आरोप कांग्रेस कार्यकर्ता पर

अल्मोड़ा। द्वाराहाट के चौखुटिया में नाबालिग लड़की से हैवानियत का मामला सामने आया है। एक शख्स ने घर में घुसकर नाबालिग के हाथ-पैर बांधकर उससे दुष्कर्म किया और उसकी एक आंख भी फोड़ दी। नाबालिग से इस तरह की हैवानियत का आरोप यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता पर लगा है।

मामला चौखुटिया के गणाई का है। यहां बीते रोज एक युवक ने नाबालिग लड़की के घर में घुस गया। लड़की घर में अकेली रह रही थी, जिसका आरोपी ने फायदा उठाया और घर में घुसकर उसने लड़की के हाथ-पांव बांध दिए। इसके बाद उसके साथ न केवल दुष्कर्म किया, बल्कि उसकी एक आंख भी फोड़ दी। पीड़ित नाबालिग के जीजा की तरफ से आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर रही है। जल्द ही अग्रिम कार्रवाई होगी।

वारदात ने लिया सियासी रंग

नाबालिग से इस तरह की हैवानियत का आरोप जिस शख्स पर लगा है, वह यूथ कांग्रेस का कार्यकर्ता बताया जा रहा है। इस कारण पूरे मामले ने राजनीतिक रूप भी ले लिया है। मामला सामने आने के बाद स्थानीय विधायक के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने थाने में नारेबाजी करते हुए खूब हंगामा किया और आरोपी युवक को सख्त सजा देने की मांग की। वहीं, चौखुटिया के भाजपा मंडल अध्यक्ष सुरेंद्र संगीला ने आरोप लगाया कि विरोधी पार्टी के लोग इस मामले को दबाने में जुटे हैं। आरोपी को सख्त सजा देने की मांग को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता सोमवार को पूरे चौखुटिया क्षेत्र में धरना प्रदर्शन करेंगे।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*