PM मोदी के जवाब में प्रियंका गांधी को कुमाऊं बुला रही कांग्रेस, की जा रही तैयारी

217
# Priyanka Gandhi is corona infected
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नैनीताल। 24 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हल्द्वानी में रैली प्रस्तावित है। ऐसे में कांग्रेस के भीतर भी सुगबुगाहट बढ़ गई है। अब कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को पीएम मोदी की रैली का विकल्प बनाकर कुमाऊं बुलाने की तैयारी में है। इसे लेकर प्रदेश और राष्ट्रीय नेतृत्व से मांग की गई है।

वहीं, राहुल गांधी भी 16 दिसंबर को देहरादून में जनसभा को संबोधित करने आ रहे हैं। राहुल से पीएम मोदी देहरादून पहुंचे थे। वहीं अब जब पीएम मोदी हल्द्वानी आ रहे हैं तो इससे कांग्रेस की बेचैनी बढ़ गई है। इस कारण अब वह प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को पीएम की रैली के जवाब में उतारना चाहती है। इसे लेकर पार्टी के जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल ने बताया कि प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) राष्ट्रीय स्तर पर बेहद लोकप्रिय हैं। जिस कारण कुमाऊं स्तर पर उनकी रैली पार्टी को नई गति प्रदान करेगी। कुमाऊं में प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की रैली आयोजन को लेकर शीर्ष नेतृत्व को प्रस्ताव भेजा गया है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से इस पर निर्णय होना है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी से वापस लौट गई प्रर्वतन निदेशालय की टीम, आरोपी नरूला का भाई गिरफ्तार
राहुल की रैली की तैयारी तेज

इधर, देहरादून में 16 दिसंबर को प्रस्तावित कांग्रेस नेता राहुल गांधी की रैली की तैयारियों को लेकर कांग्रेस जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल बैठक पर बैठक कर रहे हैं। पार्टी की मंशा है कि राहुल गांधी की रैली में पूरे प्रदेश से लोग जुटें, ताकि अच्छी खासी भीड़ जुटाई जा सके। इसे लेकर नैनीताल जिले के साथ ही पूरे कुमाऊं में पार्टी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां बांटी जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  सीएम के निर्देश- चारधाम यात्रा में बेहतर हो यातायात प्रबंधन और कानून व्यवस्था

जिलाध्यक्ष नैनवाल ने बताया कि रैली में एक लाख से अधिक लोगों के पहुंचने का लक्ष्य रखा गया है। नैनीताल जिले से दस हजार से अधिक कार्यकर्ता पहुंचेंगे। कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी तय कर दी गई है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को रैली में प्रतिभाग करने को लेकर वीडियो भी अपलोड करने की अपील की है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।