यंग बॉयज की जीत में चमकी कुशाग्र, मयंक और कमल की तिकड़ी, नरसिंह को बड़े अंतर से हराया

542
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। कमलुवागांजा में खेले जा रहे जिला लीग के मुकाबले में आज कुशाग्र मेलकानी और मयंक चाैहान की शानदारी बल्लेबाजी और कमल उप्रेती की धारदार गेंदबाजी की बदौलत यंग बॉयज क्रिकेट एकेडमी की टीम ने नरसिंह क्रिकेट क्लब हल्द्वानी को 77 रनों के भारी अंतर से हरा दिया।

जीएनजी क्रिकेट एरिना में गुरुवार को नरसिंह क्रिकेट क्लब हल्द्वानी और यंग बॉयज क्रिकेट एकेडमी के मध्य मुकाबला खेला गया। नरसिंह क्रिकेट क्लब के कप्तान दिव्यम रावत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया, जिसके बाद यंग बॉयज ने निर्धारित 50 ओवर में सभी विकेट खोकर 263 रन बनाए। इसमें कुशाग्र मेलकानी ने 9 चौके की मदद से 54 रन बनाए, वहीं, मयंक चौहान 6 चौके 1 छक्के की मदद से 56 रन, हृदयांश बिष्ट के 4 चौके 2 छक्के की मदद से 35 रन बनाकर टीम को मजबूती स्थिति में पहुचाया। वहीं, नरसिंह के मेहुल जोशी और रोहित पिंटोला ने 2-2 विकेट लिए।

यह भी पढ़ें 👉  वनाग्नि की रोकथाम को अधिकारी रहें सजग, सूचना पर हो त्वरित कार्रवाईः आयुक्त

जबाब में उतरी नरसिंह क्रिकेट क्लब की टीम 44.5 ओवर में 186 रन पर सिमट कर 77 रन से मैच हार गई। टीम के लिए सबसे ज्यादा सचिन मिश्रा ने 6 चौके की मदद से 48 रन, मेहुल जोशी ने 4 छक्के 3 चौके की मदद से 35 रन और अंडर -19 बोर्ड खिलाड़ी दिव्यम रावत 27 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इसके अलावा युवराज सिंह ने 35 रन का योगदान दिया। वहीं, यंग बॉयज के लिये कमल उप्रेती ने 3 व करन जोशी ने 2 विकेट लिए।

आज मैच के अंपायर विजय आर्या और निश्चय मेहरा जबकि स्कोरर पवन राणा और नीरज पनेरू ने निभाई। आज मैच के मुख्य अतिथि कांग्रेस के प्रदेश सचिव मयंक भट्ट ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर मैच का शुभारंभ किया। इस मौके पर जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष कमल पपनै, कोऑर्डिनेटर किशन अनेरिया, प्रदीप बिष्ट, आशीष कुड़ई, दिग्विजय कनवाल, मनोज भट्ट, गोपाल सिंह मौजद थे।

यह भी पढ़ें 👉  अनियंत्रित ट्रक खाई में समाया, एक की मौत, दूसरा घायल

जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष कमल पपनै ने बताया कल शुक्रवार का मैच हल्द्वानी कोल्ट्स क्रिकेट एकेडमी और नरसिंह क्रिकेट क्लब के मध्य प्रातः 6.30 बजे से खेला जाएगा।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  नहाते समय चित्रकूट घाट में डूबा युवक, एसडीआरएफ तलाश में जुटी

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।